logo-image

PM मोदी ने नवनियुक्त भर्तियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित कार्यक्रम का उद्घाटन किया

Rozgar Mela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसी महीने हमने बापू जी की जयंती भी मनाई है... जो खादी अपनी चमक खो चुकी थी उसकी चमक भी अब वापस लौट आई है.

Updated on: 28 Oct 2023, 02:59 PM

New Delhi:

Rozgar Mela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवनियुक्त भर्तियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित कार्यक्रम का उद्घाटन किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिवाली में अभी कुछ ही वक्त बाकी है लेकिन नियुक्ति पत्र पाने वाले 50,000 युवाओं के परिवार के लिए यह मौका दिवाली से ज़रा भी कम नहीं है, आपने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है. इसके लिए आप सभी नौजवान साथी और विशेष कर हमारी बेटियां बधाई की पात्र हैं। आपके परिवार को मेरी तरफ से बहुत-बहुत शुभकामनाएं..."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसी महीने हमने बापू जी की जयंती भी मनाई है... जो खादी अपनी चमक खो चुकी थी उसकी चमक भी अब वापस लौट आई है. 10 साल पहले खादी की बिक्री 30,000 करोड़ के आसपास थी, अब यह 1.25 लाख करोड़ रुपए को पार कर गई है..."

PM मोदी ने नवनियुक्त भर्तियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित कार्यक्रम का उद्घाटन किया यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...