logo-image

'आम लोगों की कमाई बढ़ाना बीजेपी की प्राथमिकता', केरल में बोले पीएम मोदी

PM Modi in Kerala: पीएम मोदी ने कहा कि, केरल में बीजेपी को सशक्त करने वाले आप सभी कार्यकर्ता साथियों के बीच आना मेरे लिए हमेशा सुखद होता है.

Updated on: 17 Jan 2024, 02:42 PM

नई दिल्ली:

PM Modi in Kerala: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केरल में तीन परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की जमकर तारीफ की. एर्नाकुलम में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, केरल में बीजेपी को सशक्त करने वाले आप सभी कार्यकर्ता साथियों के बीच आना मेरे लिए हमेशा सुखद होता है. पीएम मोदी ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद केरल के कौने-कौने में कार्यकर्ताओं की अनेक पीड़ियों ने बीजेपी का झंड़ा बुलंद रखा है. पीएम मोदी ने कहा कि, "राजनीतिक हिंसा के बीच भी अपनी विचारधारा और देशभक्ति के प्रतिबद्ध रहने वाली कार्यकर्ताओं की हर पीढ़ी को आज मैं सिर झुकाकर नमन करता हूं."

पीएम मोदी ने कहा कि केरल बीजेपी के कार्यकर्ताओं का सामर्थ हमने पिछले दिनों त्रिशूर में हुए नारी शक्ति सम्मेलन में देखने को मिला. पीएम मोदी ने कहा कि मैं अपने अनुभव से मैं कर सकता हूं कि इतना बड़ा सम्मेलन एक मजबूत संगठन ही करा सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कि बीजेपी हर वर्ग की पार्टी है. जिसके पास तेज विकास ट्रैक रिकॉर्ड भी है और भविष्य का स्पष्ट विजन भी. गरीब, महिला, युवा, किसान, मजदूर, मछुआरे ये समाज के वो वर्ग हैं जिनके सशक्तिकरतण से ही विकसित भारत का निर्माण होने वाला है.

'आम लोगों की कमाई बढ़ाना बीजेपी की प्राथमिकता'

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी सरकार की प्राथमिकता है कि देश के आम लोगों की कमाई बढ़े. पीएम मोदी ने कहा कि कमाई के साथ बचत भी बढ़नी चाहिए. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख तक का मुफ्त इलाज मिलने से देश के लोगों को एक लाख करोड़ रुपये की बचत हुई है. जन औषधि केंद्रों पर 80 फीसदी छूट पर दवा लेने से देश के लोगों के 25 हजार करोड़ रुपये बचे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि पहले दो लाख रुपये तक की इनकम पर टैक्स लगता था, बीजेपी सरकार ने तय किया कि सात लाख रुपये तक की कमाई पर कोई टैक्स नहीं लगता. पीएम मोदी ने कहा कि टैक्स को लेकर पिछले दस सालों में जो नई व्यवस्थाएं बनी हैं उससे करदाताओं की लगभग ढाई लाख करोड़ रुपये की बचत हुई है.