logo-image

यूपी में पंचायत चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने दिया योगी सरकार को श्रेय

यूपी में पंचायत चुनाव में जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने दिया योगी सरकार को श्रेय

Updated on: 10 Jul 2021, 11:55 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनावों में भाजपा की भारी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए जीत का श्रेय योगी सरकार को दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव में भी भाजपा ने अपना परचम लहराया है। योगी आदित्यनाथ सरकार की नीतियों और जनहित की योजनाओं से जनता को जो लाभ मिला है, वो पार्टी की भारी जीत में परिलक्षित हुआ है। इस विजय के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के जिला एवं क्षेत्र पंचायत की 825 में से 635 से अधिक सीटों पर भाजपा की जीत दर्ज करने की खबर है। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा को मिली यह भव्य जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में योगी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतिफल है। इस विजय पर योगी आदित्यनाथ और स्वतंत्र देव सिंह व पार्टी के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं को बधाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.