logo-image

नोटों के बिस्तर पर सोते हुए नेता की फोटो हुई वायरल, राजनीति हुई गर्म

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 27 Mar 2024, 07:41 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वह यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल का सदस्य है. निलंबित सदस्यों को 500 रुपये के नोटों के बिस्तर पर सोते हुए देखा जा सकता है. इस नेता पर प्रधानमंत्री आवास योजना और ग्रामीण रोजगार योजना में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप है. नेता ने गरीब परिवारों से प्रधानमंत्री आवास योजना और मनरेगा के गरीब लाभार्थियों से रिश्वत ली है.

यूपीपीएल ने मामले से किया खुद को अलग

वायरल हो रही तस्वीरों में उदालगिरी जिले के भैरागुड़ी में ग्राम परिषद विकास समिति के अध्यक्ष बेंजामिन बासुमतारी 500 रुपये के नोट के साथ बिस्तर पर सोते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में नेता के ऊपर कुछ नोट भी बिखरे नजर आ रहे हैं. यूपीपीएल ने भी इस मामले से खुद को अलग कर लिया है.

ये भी पढ़ें- अब मेट्रो नहीं रैपिड रेल में शुरू हुआ डांस, तेजी से हो रहा वायरल, देखें वीडियो

फोटो वायरल होने पर हुई कार्रवाई 

यूपीपीएल प्रमुख और बोडोलैंड टेरिटोरियल काउंसिल के मुख्य कार्यकारी सदस्य प्रमोद बोरो ने कहा कि पार्टी की हरिसिंघा ब्लॉक कमेटी ने 5 जनवरी को बसुमतारी के खिलाफ कार्रवाई की है. इसके आधार पर उन्हें 10 जनवरी को निलंबित कर दिया गया था. उनसे वीसीडीसी के पद से भी छीन लिया गया है.