logo-image

तेदेपा ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पूरे आंध्र में किया प्रदर्शन

तेदेपा ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पूरे आंध्र में किया प्रदर्शन

Updated on: 28 Aug 2021, 08:20 PM

अमरावती:

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पेट्रोलियम पदार्थो की बढ़ती कीमतों को लेकर आंध्र प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

तेदेपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू के आह्वान पर उनके सैकड़ों समर्थकों ने ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने एक चारपहिया वाहन को रस्सियों से खींचकर और दोपहिया वाहनों को रिक्शा और बैलगाड़ियों पर ले जाकर विरोध प्रदर्शन किया।

तेदेपा समर्थकों ने वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की और आरोप लगाया कि वह असहनीय कीमतों से पीड़ित गरीब परिवारों की मदद के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है।

राज्य के सभी 175 विधानसभा क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन हुए।

श्रीकाकुलम में पुलिस ने कोटाबोम्मली में एक बाइक रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद प्रदेश तेदेपा अध्यक्ष किंजारापु अत्चननायडु और सांसद राममोहन नायडू ने कोटाबोम्मली रैयत बाजार तक पदयात्रा (वॉकथॉन) निकाली।

पश्चिम गोदावरी जिले के डेंदुलुरु में पूर्व विधायक चिंतामनेनी प्रभाकर ने सांकेतिक रूप से यह दिखाने के लिए एक बैलगाड़ी की सवारी की कि लोग ईंधन की अत्यधिक कीमतों को सहन करने में अक्षम हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.