logo-image

पेट्रोलियम पदार्थो में मूल्यवृद्घि और महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा राजद

पेट्रोलियम पदार्थो में मूल्यवृद्घि और महंगाई के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा राजद

Updated on: 14 Jul 2021, 08:30 PM

पटना:

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने अब महंगाई और पेट्रोलियम पदार्थो की मूल्यवृद्घि के खिलाफ सडकों पर उतरने का फैसला किया है। महंगाई के विरोध में राजद 18 और 19 जुलाई को प्रखंड और जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगा।

राजद के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को यहां इसकी घोषणा करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार गरीबों का खून चूसने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि लगातार पेट्रोल, डीजल, एलपीजी की कीमतें आसमान छूती जा रही हैं। राजद इसके विरोध में 18 जुलाई को बिहार के सभी प्रखंडों में विरोध प्रदर्शन करेगा, जबकि उसके अगले दिन यानी 19 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन होगा।

उन्होंने भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्याज की माला पहनकर आंदेालन करने वाले आज कहां हैं? उन्होंने कहा कि ये लोग अच्छे दिन आएंगें की बात करते थे लेकिन आज पेट्रोल की कीमत ने शतक लगा दिया है।

उन्होंने कहा कि सड़क से लेकर सदन तक महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। खाद्य की कीमत आसमान छू रही हैं। किसान परेशान हैं। तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन के सभी साथियों को एक साथ आने को कहा गया है।

तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में थाना हो या प्रखंड बिना रिश्वत के काम नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार अब परंपरा बन गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.