News Nation Logo
Banner

संजय राउत को धमकी देने वाले शख्स कोलकाता से गिरफ्तार किया गया

पुलिसिया पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि इसी शख्स ने मातोश्री, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवाल और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी इसी शख्स ने धमकी दी थी.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 12 Sep 2020, 05:48:07 PM
sanjay raut

संजय राउत (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्ली :

शिवसेना के राज्यसभा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत को धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस शख्स की गिरफ्तारी कोलकाता से की गई है. पुलिसिया  पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि इसी शख्स ने मातोश्री, एनसीपी सुप्रीमो शरद पवाल और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भी इसी शख्स ने धमकी दी थी. ये शख्स किस पार्टी से जुड़ा हुआ है अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. इस शख्स ने कुछ सालों तक दुबई में रहकर काम किया था, इसके पास से पुलिस ने तीन दुबई के सिमकार्ड बरामद किए हैं.

इसके पहले कंगना रानौत (Kangana Ranaut) से पंगा लेना शिवसेना सांसद संजय राउत को काफी भारी पड़ा. संजय राउत ने 'बॉलीवुड क्वीन' के खिलाफ गाली-गलौच कर अपनी स्थिति गले में फंसी हड्डी जैसी कर ली है. गाली-गलौच वाली भाषा के इस्तेमाल पर उनके खिलाफ आवाज उठने लगी हैं. कुछ लोगों ने तो इसी बहाने बाला साहब ठाकरे (Bala Saheb) को याद कर लिया कि अगर वह होते तो भी क्या शिवसेना में ऐसा ही कुछ होता. अपने खिलाफ माहौल बनते देख संजय राउत ने सोमवार को कंगना का बगैर नाम लिए सफाई तो दी है, लेकिन उसमें भी उनकी अकड़ कम नहीं हुई है.

कंगना का नाम लिए बगैर दी सफाई
सोमवार को जारी ट्वीट में उन्होंने कहा कि शिवसेना हिंदुत्व के प्रतीक छत्रपति शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप जैसे महान लोगों के आदर्शों को पालन करती है. हिंदुत्व के लिए आजीवन संघर्ष करने वाली इन महान विभूतियों ने महिला का सम्मान करना भी सिखाया है. हालांकि कुछ लोग गलत इरादे से ऐसा दुष्प्रचार कर रहे हैं कि शिवसेना ने महिला का अपमान किया है. ऐसा दुष्प्रचार करने वाले भूल रहे हैं कि उन्होंने खुद मुंबई और मुंब्रा देवी का अपमान किया है. शिवसेना आगे भी लगातार महिला अस्मिता के सम्मान के लिए लड़ती रहेगी. यही बात हमारे नेता महान शिवसेना सुप्रीमो ने भी सिखाई है.

ऐसे शुरू हुआ था विवाद
गौरतलब है कि कंगना रानौत के मुंबई की पीओके से तुलना करने पर भड़के संजय राउत ने गाली-गलौच वाली भाषा का प्रयोग किया था. इसकी प्रतिक्रियास्वरूप बीजेपी सदस्य मेजर सुरेंद्र पूनिया ने एक ट्वीट कर बालासाहब को याद करते हुए संजय राउत पर तंज कसा था. इस ट्वीट को खुद कंगना रानौत ने रिट्वीट करते हुए संजय राउत पर सीधा हमला बोला था. अपने ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में कंगना ने संजय राउत को आड़े हाथों लेते हुए महाराष्ट्र में महिलाओं के हो रहे उत्पीड़न पर आईना दिखाया था. माना जा रहा है कि कंगना को गाली देने के मसले पर चारों तरफ से घिरे संजय राउत ने अपनी सफाई तो दे दी है, लेकिन उनकी अकड़ अभी नहीं गई है.

First Published : 12 Sep 2020, 04:40:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.