News Nation Logo

कठुआ रेप मामले की वकील के अपमानजनक ट्वीट से जम्मू-कश्मीर में मचा बवाल, सड़कों पर उतरे लोग

जम्मू-कश्मीर के कठुआ रेप मामले में पीड़ित की वकील रहीं जम्मू की दीपिका सिंह राजावत ने अपने एक ट्वीट से बवाल खड़ा कर दिया है.

Written By : शाहनवाज खान | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 22 Oct 2020, 02:57:53 PM
lawyer Deepika Singh Rajawat

कठुआ रेप मामले की वकील के अपमानजनक ट्वीट से जम्मू-कश्मीर में मचा बवाल (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के कठुआ रेप मामले में पीड़ित की वकील रहीं जम्मू की दीपिका सिंह राजावत ने अपने एक ट्वीट से बवाल खड़ा कर दिया है. वकील दीपिका सिंह राजावत ने नवरात्रों पर एक अपमानजनक ट्वीट किया है. जिसके बाद उनके खिलाफ जम्मू के लोगों का गुस्सा सड़कों पर आ गया है. लोगों ने दीपिका पर जानबूझकर लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: ताहिर हुसैन की जमानत याचिकाएं खारिज, कोर्ट ने कहा-दंगों में सरगना की भूमिका 

दरअसल, ये सारा विवाद कठुआ रेप मामले से सुर्खियों में आई दीपिका सिंह राजावत के एक ट्वीट से खड़ा हुआ है. दीपक ने इस ट्वीट में देश में बढ़ रहे रेप मामलों को लेकर एक फोटो ट्वीट किया है. जिसमें एक तरफ नवरात्र में महिला के सम्मान को दिखाया गया है, जबकि दूसरी तरफ अन्य दिनों में महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार को दिखाया गया है.

हालांकि अपने इस ट्वीट पर उठे विवाद के बाद दीपिका ने किसी भी तरीके से इस ट्वीट को धार्मिक भावनाएं भड़काने वाला नहीं बताया है और ट्वीट को वापस लेने से इनकार कर दिया है. दीपिका के मुताबिक, उन्होंने इस ट्वीट से समाज को आइना दिखाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: दाढ़ी रखने पर नप गए बागपत के दारोगा, एसपी ने किया निलंबित

लेकिन बुधवार रात से ही दीपिका के इस ट्वीट पर हंगामा मच गया है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दीपिका के घर के नीचे जाकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की है. जिसके बाद दीपिका ने अपनी जान पर खतरे को लेकर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. दीपिका के

इस ट्वीट पर राजनीति भी शुरू हो गयी है. बीजेपी की महिला विंग ने भी दीपिका के ऑफिस के बाहर जाकर प्रदर्शन किया है. साथ ही दीपिका के खिलाफ साइबर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है और जम्मू पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Oct 2020, 02:57:53 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.