logo-image

उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर सचिन पायलट बोले, अब बदलाव चाहते हैं लोग

उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर सचिन पायलट बोले, अब बदलाव चाहते हैं लोग

Updated on: 03 Nov 2021, 06:50 PM

जयपुर:

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को कहा कि जनता ने हाल के उपचुनावों के दौरान केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ जनादेश दिया है, जिससे स्पष्ट है कि जनता अब भाजपा को हटाना चाहती है, बदलाव चाहती है।

अजमेर में मीडिया से बात करते हुए पायलट ने कहा, तीन कृषि कानूनों, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमत, उर्वरकों की अनुपलब्धता और बढ़ती महंगाई ने जनता को प्रभावित किया है और लोगों को पीड़ित किया है।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश और राजस्थान में भी मतदाताओं ने भाजपा के खिलाफ वोट डाला।

उन्होंने कहा, भाजपा राजस्थान में विपक्षी दल की तरह भी नहीं दिख रही है, क्योंकि उनके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो गई है और वह तीसरे और चौथे स्थान पर खिसक गए हैं।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश और राजस्थान के उपचुनावों में कांग्रेस जीत की राह पर है, जो दिखाता है कि लोग अब बदलाव की तलाश में हैं।

कांग्रेस ने 30 अक्टूबर को हुए उपचुनाव में दो विधानसभा सीटों पर क्लीन स्वीप किया और भाजपा इन सीटों पर तीसरे और चौथे स्थान पर खिसक गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.