logo-image

पेटीएम के कर्मचारी में मिला कोरोना वायरस, कंपनी ने अब लिया बड़ा फैसला

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस का एक और मामला अब सामने आया है. गुरुग्राम में पेटीएम कंपनी के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं.

Updated on: 04 Mar 2020, 11:02 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में कोरोना (Corona) का कहर देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस (Corona Virus) का एक और मामला अब सामने आया है. गुरुग्राम में पेटीएम कंपनी के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं. कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी. इसके बाद कंपनी ने सुरक्षा कारणों से 5 और 6 मार्च को नोएडा और गुरुग्राम के ऑफिस के अपने सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम (घर से काम) के लिए कहा है.

यह भी पढ़ें- Corona Virus : बाबा रामदेव के इन अचूक उपायों से आप भी देंगे कोरोना वायरस को मात

आपको बता दें कि कंपनी के जिस कर्मचारी को कोरोना वायरस का पॉजिटिव पाया गया है. वह हाल ही में इटली की यात्रा से लौटा था. जैसे ही कर्मचारी को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया वैसे ही कंपनी ने एक एडवायजरी जारी कर दी. जिसमें कंपनी ने अपने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा, 'जैसा कि आप सभी जानते हैं भारत में पिछले कुछ दिनों में कोरोना के कई मामले सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें- CBSE ने कोरोना वायरस को लेकर लिया फैसला, बोर्ड परीक्षाओं के दौरान छात्रों को मास्क की छूट

एचआर डिपार्टमेंट से भी इस बारे में चर्चा हो रही है. जिसके बाद हमने कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक अहम फैसला लिया है. इसके तहत दिल्ली एनसीआर के ऑफिस के सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही जैसा आप सभी जानते हैं कि कंपनी के एक कर्मचारी इटली से आने के बाद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. इस लिहास से गुरुग्राम ऑफिस के सभी कर्मचारियों को दो हफ्ते तक घर से काम करने को कहा गया है.

बयान में कहा गया है कि कर्मचारी हाल ही में इटली से छुट्टियां बिताकर लौटा था, जो कोरोनो वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है. बयान के अनुसार, पेटीएम ने अपने सभी कर्मचारियों को अगले कुछ दिनों के लिए घर से काम करने की सलाह दी है, जबकि कंपनी की गुड़गांव इकाई की सफाई की जा रही है.