logo-image

इंडियन आइडल विजेता पवनदीप, अरुणिता, शन्मुखप्रिया संग म्यूजिकल सीरीज में नजर आएंगे

इंडियन आइडल विजेता पवनदीप, अरुणिता, शन्मुखप्रिया संग म्यूजिकल सीरीज में नजर आएंगे

Updated on: 19 Aug 2021, 01:40 AM

मुंबई:

म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के विजेता पवनदीप राजन के साथ शो की पहली रनरअप अरुणिता कांजीलाल और दूसरी शन्मुखप्रिया राज सुरानी द्वारा निर्देशित एक म्यूजिकल सीरीज में नजर आएंगी।

संगीत श्रृंखला के रचनात्मक निर्माता और निर्देशक होने के नाते, राज ने कहा, जब मैंने इंडियन आइडल के सभी प्रमुख प्रतियोगियों के साथ वीडियो शूट किया, तो मुझे पवनदीप, अरुणिता और शन्मुखप्रिया की आवाज बहुत पसंद आई और एक दिलचस्प तरीके से तीनों के साथ एक संगीत श्रृंखला बनाने का फैसला किया। इस श्रृंखला की शूटिंग कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में की जाएगी।

दिलचस्प बात यह है कि एक महीने पहले तीनों को साइन करते समय उन्हें इस बात की चिंता नहीं थी कि उन्हें साइन करने से पहले इंडियन आइडल का विजेता कौन होगा।

उन्होंने कहा, मैंने सीजन खत्म होने के तुरंत बाद अपने संगीत वीडियो के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। उन्होंने कहा, वे सभी महान कलाकार हैं और संगीत की दुनिया में कदम रखने से पहले ही उनके बहुत सारे फॉलोवर हैं। मुझे वास्तव में लगता है कि ये तीनों आज के मूल भारतीय रॉकस्टार हैं।

शो की पहली रनर-अप अरुणिता ने कहा, मैंने सीखने के लिए इंडियन आइडल में प्रवेश किया और अब मेरे पास एक अद्भुत समय है। राज (सुरानी) सर बहुत दयालु हैं और मैं उन गानों के साथ एक प्रभाव छोड़ना चाहती हूं जो हम बनाने जा रहे हैं।

शो की सेकेंड रनर-अप शन्मुखप्रिया ने कहा, इंडियन आइडल का हिस्सा बनने की मेरी बचपन से इच्छा थी। इंडियन आइडल के दौरान हमें वास्तव में काम करने और फिल्मी कैमरे का सामना करने का मौका मिला। हमें राज (सुरानी) सर और टीम का लाड़-प्यार मिला। उन्होंने हमें प्रोत्साहित किया और प्रेरित किया! मैं वास्तव में अब हमारी संगीत श्रृंखला की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

दीक्षित शौर्य, पवनदीप राजन और आशीष कुलकर्णी द्वारा तैयार संगीत पर आधारित संगीत श्रृंखला ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.