logo-image

बिहार : तेजप्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर कार्रवाई को लेकर अड़े

बिहार : तेजप्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर कार्रवाई को लेकर अड़े

Updated on: 19 Aug 2021, 10:25 PM

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में तकरार अब सार्वजनिक हो चुका है। इस बीच, छात्र राजद अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटाए जाने से नाराज तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो वे कोर्ट जाएंगे और जब तक कार्रवाई नहीं होगी, तब तक पार्टी के किसी गतिविधि में शामिल नहीं होंगे।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए हसनपुर के विधायक तेजप्रताप ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पार्टी संविधान से अलग हटकर काम कर रहे हैं।

तेजप्रताप ने सवाल किया, किसी को पार्टी से हटाने से पहले आपने शोकाउज नोटिस क्यों नहीं भेजा। पार्टी और नियम के विरुद्ध जाकर प्रदेश अध्यक्ष ने यह कार्रवाई की है। बिना नियम कानून जाने कोई प्रदेश अध्यक्ष थोड़े ही बन जाता है।

उन्होंने कहा कि यह कोई देखे या नहीं देखे लेकिन जनता सब कुछ देख रही है। इसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वे सत्य के साथ हैं। सत्य की विजय होगी। ऐसे ही सत्यमेव जयते नहीं किया जाता है।

उन्होंने कहा, हम बराबर सच्चाई के साथ खड़े हैं।

राजद प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा, राजद कार्यालय का हाल यह है कि कोई आदमी पार्टी कार्यालय में जाना नहीं चाहता। आम कार्यकर्ताओं, यहां तक कि विधायकों को बेइज्जत किया जाता है।

तेजप्रताप ने जगदानंद सिंह पर कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो वे कोर्ट जाएंगे। जब तक कार्रवाई नहीं होगी तब तक वे पार्टी की किसी गतिविधि में शामिल नहीं होंगे।

उल्लेखनीय है कि सिंह ने बुधवार को तेजप्रताप के करीबी माने जाने वाले छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव को पद से हटाते हुए गगन कुमार को यह जिम्मेदारी दे दी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.