News Nation Logo
Banner
Banner

बिहार : राजद विधायकों की बैठक में उपचुनाव को लेकर बनी रणनीति, तेजस्वी का एकजुटता पर जोर

बिहार : राजद विधायकों की बैठक में उपचुनाव को लेकर बनी रणनीति, तेजस्वी का एकजुटता पर जोर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 08 Oct 2021, 09:10:01 PM
Patna Rahtriya

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

पटना: बिहार में दो सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में हो रहे उपचुनाव को लेकर पटना में शुक्रवार को राजद के विधायकों की बैठक हुई, बैठक में उपचुनाव को लेकर रणनीति बनी। बैठक में राजद नेता तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों को एकता और एकजुटता से चुनाव प्रचार मे लगने का निर्देश दिया। हालांकि इस बैठक में राजद के नेता और हसनपुर क्षेत्र के विधायक तेजप्रताप यादव ने हिस्सा नहीं लिया।

बैठक में आए विधायकों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जीत हमारी होगी और कल मेरा है का संकल्प लें।

उन्होंने कहा, राजद के पास मज़बूत जनाधार है। हमारे नेता लालू प्रसाद जी करोड़ों लोगों के दिल की धड़कन बने हुए हैं। आप सब उनके संदेश, विचार को मतदाताओं तक पहुचाएं और उनसे राजद उमीदवार को वोट देने को कहें।

तेजस्वी ने कहा कि राजद मुद्दे की राजनीति करती है। उन्होंने एकबार फिर बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में भी हमने वादा किया था कि अगर राजद की सरकार बनती है तब पहला काम 10 लाख युवकों को रोजगार देने का काम होगा।

उन्होंने महंगाई के मुद्दे को भी लोगों के बीच उठाने को कहा। तेजस्वी ने कहा कि महंगाई से पूरे देश की जनता त्रस्त है।

बैठक को राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदनानंद सिंह, संसदीय दल के अध्यक्ष अवा बिहारी चौधरी, विधायक आलोक कुमार मेहता एवं भाई विरेंद्र ने भी संबोधित किया और विधायकों को चुनाव में अपनी भागीदारी को बढ़ाने के लिये कई टिप्स भी दिए।

विधायक दल की बैठक से पूर्व स्वर्गीय लोकनायक जयप्रकाश नारायण एवं स्वर्गीय पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर उन्हें नमन किया गया।

उल्लेखनीय है कि दोनों सीटों पर विपक्षी दलों के महागठबंधन के दो घटक दल राजद और कांग्रेस अपने-अपने उम्म्ीदवार उतार दिए हैं, जबकि राजग एकजुट नजर आ रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 08 Oct 2021, 09:10:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.