logo-image

पूर्व विधायक पर हुई कार्यवाही के बाद उनके बचाव में उतरी कांग्रेस

पूर्व विधायक पर हुई कार्यवाही के बाद उनके बचाव में उतरी कांग्रेस

Updated on: 27 Nov 2021, 05:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान का एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया तो वहीं कांग्रेस पार्टी उनके बचाव में उतर आई है।

शक्ति सिंह गोहिल ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि, कानून कहता है कि मेरे घर की छत पर, दीवार पर मेरी प्रॉपर्टी है। मैं अपनी पार्टी का होडिर्ंग लगाऊं तो किसी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। अब उसे तोड़ा जाता है और साथ ही में आम आदमी पार्टी का बैनर नहीं तोड़ा जाता वो गलत है।

यदि कोई व्यक्ति आपके घर में घुस कर ऐसा काम करेगा तो आप क्या करेंगे ? उन कर्मचारियों के ऊपर भी मामला दर्ज होना चाहिए, क्योंकि घर मे लगा होडिर्ंग क्यों तोड़ा गया ?

वहीं इस मसले पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने बताया कि, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि,आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अवैध बोर्ड लगाया है। हम कानून का सम्मान करते हैं। लेकिन तानाशाही तरीका अपना कर दबाने की कोशिश की जा रही है।

एमसीडी के कर्मचारी जिस तरह से गए हम उसको भी ठीक नहीं कह सकते, यदि हिम्मत है तो अरविंद केजरीवाल के उस बोर्ड को हटाए जो प्राइवेट है। मुकदमा भी दर्ज होना चाहिए।

कानून का यह लोग इस्तेमाल करते हैं, लेकिन सरकार और प्रशासन का इस्तेमाल करके कार्यकर्ताओं को डराने धमकाने का काम कर रहे हैं।

दरअसल वीडियो में पूर्व विधायक एमसीडी कर्मचारियों के साथ गाली गलौज कर रहें थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.