logo-image

उद्धव ठाकरे पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद के बयान से पार्टी ने बनाई दूरी

उद्धव ठाकरे पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद के बयान से पार्टी ने बनाई दूरी

Updated on: 23 Jun 2022, 01:45 AM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उद्धव ठाकरे को इस्तीफा देने में देर न करने की बात कही, जिससे कांग्रेस अब दूरी बना रही है। पार्टी ने साफ कर दिया है यह कांग्रेस के विचार नहीं हैं।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उनके बयान से दूरी बनाते हुए कहा है, ना तो यह कांग्रेस पार्टी के विचार हैं, ना ही आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस के अधिकृत प्रवक्ता हैं।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था, सत्ता को ठोकर मारने वाले स्व.बाला साहब ठाकरे की विरासत का सम्मान करते हुए उद्धव ठाकरे जी को मराठा गौरव की रक्षा करने के लिए नैतिक मूल्यों का निर्वहन करते हुए मुख्यमंत्री के पद को त्यागने में एक पल का विलंब भी नहीं करना चाहिए।

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच तेजी से बढ़ रहे घटनाक्रम में विधानसभा भंग होने के आसार बढ़ गए हैं। बुधवार को उद्धव ठाकरे के आवास पर शाम 5 बजे सभी विधायकों की बैठक बुलाई गई। इससे पहले, शिवसेना के बागी नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे गुजरात के सूरत से असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंचे, जहां उन्होंने दावा किया कि उनके साथ शिवसेना के 40 समेत कुल 46 विधायक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.