logo-image

राजद के कार्यालय के लिए जमीन मांगने पर भड़के नीतीश, कहा, आसमान से लाई जाएगी जमीन

राजद के कार्यालय के लिए जमीन मांगने पर भड़के नीतीश, कहा, आसमान से लाई जाएगी जमीन

Updated on: 03 Sep 2021, 08:15 PM

पटना:

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा कार्यालय की जमीन मांगे जाने पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भड़क गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि जो पसंद किया है वहीं न मिला है। आकाश से जमीन लाई जाएगी?

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पटना साहिब क्षेत्र में चल रही सरकारी योजनाओं को देखने गए थे।

इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे राजद द्वारा कार्यालय के लिए और जमीन उपलब्ध कराने की मांग के संबंध में पूछा, तब उन्होंने कहा कि सभी मान्यता प्राप्त पार्टियों को 2006 में ही जमीन उपलब्ध कराई गई है।

उन्होंने भड़कते हुए कहा, जो पसंद किया वहीं न मिला है। आसमान से लाई जाएगी जमीन।

इससे पूर्व राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भवन निर्माण विभाग को पत्र लिखकर प्रदेश कार्यालय के लिए 14 हजार वर्गफीट और जमीन की मांग की है। सिंह ने अपने पत्र में कहा है कि राजनीतिक दलों को कार्यालय के लिए जमीन आवंटन करने पर फिर से विचार किया जाना चाहिए।

पत्र में सिंह ने यह भी कहा है कि सभी दलों के कार्यालय के लिए जमीन आवंटन बराबर-बराबर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जदयू का कार्यालय 66000 वर्ग फीट में है, जबकि भाजपा का कार्यालय 52000 वर्ग फीट में है। जबकि राजद राज्य की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन इसका कार्यालय 19842 वर्ग फीट में है।

उल्लेखनीय है कि तीनों दलों का कार्यालय पटना स्थि वीरचंद पटेल पथ में स्थित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.