News Nation Logo

बिहार में राजग मजबूत, जदयू में नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता - बिहार ऊर्जा मंत्री

बिहार में राजग मजबूत, जदयू में नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता - बिहार ऊर्जा मंत्री

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 24 Jun 2022, 01:30:01 AM
Patna Bihar

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

पटना:   बिहार के ऊर्जा मंत्री और जनता दल (यूनाइटेड) के नेता बिजेंद्र प्रसाद यादव ने गुरुवार को राज्य में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में किसी प्रकार के मतभेद से इंकार करते हुए कहा कि राजग मजबूत है।

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राजग मजबूत है। दलों में गठबंधन है, कोई एक दूसरे के गुलाम थोड़े हैं। सभी के अपने - अपने विचार हैं। सब कोई एक साथ हैं, कैबिनेट की बैठक में तो कोई मतभेद नहीं होता।

उनसे जब यह सवाल किया गया कि दोनों पार्टियों के बीच संबंध अच्छे नहीं दिख रहे हैं तो उन्होंने कहा कि पति-पत्नी में खटपट होती है। क्या संबंध खत्म हो जाते हैं?

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के सवाल पर यादव ने कहा कि आरसीपी सिंह अभी तो जदयू के सदस्य हैं। कोई पार्टी के खिलाफ काम करेगा तो उसको पार्टी से निष्कासित किया जायेगा। हर किसी को पार्टी के नियम-कानून के दायरे में रहकर काम करना होगा। नीतीश कुमार सर्वमान्य नेता हैं।

महाराष्ट्र की सियासी उथल पुथल के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बिहार में महाराष्ट्र वाली स्थिति कभी नहीं हो सकती है।

राज्य के उर्जा मंत्री यादव ने कहा है कि किसी पार्टी में नेता के खिलाफ विद्रोह हो रहा है, तो वह उनकी आंतरिक मसला है। शिवसेना अध्यक्ष को मामले की गंभीरता पर ध्यान देना चाहिए। नेता की कमजोरी की वजह से पार्टी में टूट की स्थिति है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 24 Jun 2022, 01:30:01 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.