logo-image

गायत्री प्रजापति का पासपोर्ट रद्द करने की तैयारी, वापस बुलाए गए सुरक्षा कर्मी

गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर दबिश देने के बाद भी उन्हें पकड़ नहीं पाई है।

Updated on: 03 Mar 2017, 12:30 PM

नई दिल्ली:

गैंगरेप आरोपी गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर दबिश देने के बाद भी पुलिस उन्हें अभी तक पकड़ नहीं पाई है। देश छोड़ने फिराक में रहने की संभावना को देखते हुए सभी आरोपियों के पासपोर्ट रद्द करने की तैयारी की जा चुकी है। गायत्री को गिरफ्तार करने के लिए लखनऊ पुलिस गुड़गांव स्थित उनके आवास पर भी पहुंची। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही गायत्री वहां से फरार हो चुके थे।

उत्तरप्रदेश में सरकार में मंत्री प्रजापति के गुडग़ांव, मुंबई समेत अनेक शहरों में दर्जनों फ्लैट और आवास हैं। हालांकि अधिकांश आवास, फ्लैट और संपत्ति गायत्री ने अपने करीबियों के नाम कर रखी है। गायत्री को अमेठी और शासन से सुरक्षा मिली थी। सुरक्षा वापस लेने का एसएसपी का पत्र पहुंचने के बाद सुरक्षाकर्मी वापस लौट आये हैं। कहा जा रहा है कि सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर गायत्री फरार हो गये हैं।

इसे भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी नेता गायत्री प्रजापति के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज, सुप्रीम कोर्ट ने दिया था आदेश

सुरक्षाकर्मियों के अनुसार,'दो दिन से वे सभी मंत्री को खोज रहे है लेकिन, उनका कही अता-पता नहीं चल रहा है।' कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति को शासन द्वारा वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी जिसमें अमेठी जिले के छह पुलिसकर्मी भी लगे हैं।

ये भी पढ़ें: यूपी : लखीमपुर-खीरी में आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने पर बवाल, लगाया गया कर्फ्यू

सीमा विवाद पर चीन की तरफ से बयान, अरुणाचल प्रदेश के तवांग के बदले अक्साई चिन भारत को मिल सकता है