logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना : आईएमडी

दिल्ली में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना : आईएमडी

Updated on: 11 Jan 2022, 11:05 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में मंगलवार शाम और रात में आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है। ये सूचना भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने दी।

अधिकतम तापमान जहां 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा, वहीं न्यूनतम 7 डिग्री रहने का अनुमान है।

सफदरजंग वेधशाला ने जहां न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री अधिक 6.5 डिग्री दर्ज किया, वहीं मंगलवार सुबह पालम और लोधी गार्डन दोनों में क्रमश: 7 और 7.3 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई।

पालम में भी कोहरे के कारण 100 मीटर दृश्यता दर्ज की गई।

सुबह 8.30 बजे सापेक्षिक आद्र्रता (रिलेटिव ह्युमिडिटी) 100 फीसदी दर्ज की गई।

पूर्वानुमान के अनुसार, इस पूरे सप्ताह राष्ट्रीय राजधानी में घना कोहरा और अधिकतम और न्यूनतम तापमान 20 और 8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

इस बीच, सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (सफर) के अनुसार, दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 93 की अच्छी श्रेणी में रहेगा।

सुबह 10 बजे तक पीएम 2.5 और पीएम 10 दोनों प्रदूषकों का स्तर क्रमश: 34 और 62 की संतोषजनक श्रेणी में दर्ज किया गया।

मौसम बुलेटिन में कहा गया, 12 जनवरी को हवा की गुणवत्ता खराब और 13 जनवरी को खराब से बहुत खराब श्रेणी में रहने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.