logo-image

भुवनेश्वर AIIMS ने कहा, पार्थ चटर्जी को अस्पताल में भर्ती की जरूरत नहीं

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद कोलकाता की बैंकशाल कोर्ट ने शनिवार को उन्हें दो दिन की ईडी हिरासत में दे दिया. हालांकि, चटर्जी को दिल में दर्द हुआ और बाद में उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Updated on: 25 Jul 2022, 10:13 PM

भुवनेश्वर:

AIIMS-भुवनेश्वर के कार्यकारी निदेशक का कहना है कि पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी (partha chatterjee), जो पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं, को अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है. एम्स के कार्यकारी निदेशक आशुतोष विश्वास (Ashutosh Vishwas) ने संवाददाताओं से कहा, "हमने (चटर्जी की) पूरी जांच की है. उन्हें कुछ पुरानी बीमारियां हैं, लेकिन उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है."बिस्वास ने कहा, "अदालत को चटर्जी के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है." तृणमूल मंत्री चटर्जी को केंद्रीय जांच एजेंसी द्वारा छापेमारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा गिरफ्तार किया गया था, जिसने राज्य में एक कथित शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में उनकी करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के परिसर से 21 करोड़ रुपये नकद जब्त किए थे.

ये भी पढ़ें-अमेरिका में 8.5 करोड़ लोगों को जारी की गई हीट एडवाइजरी

पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद कोलकाता की बैंकशाल कोर्ट ने शनिवार को उन्हें दो दिन की ईडी हिरासत में दे दिया. हालांकि, चटर्जी को दिल में दर्द हुआ और बाद में उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया. ईडी ने मजिस्ट्रेट को चटर्जी को सरकारी एसएसकेएम के बजाय कमांड अस्पताल ले जाने की अनुमति देने के लिए मना लिया. ईडी ने कहा कि चटर्जी वरिष्ठ मंत्री हैं और उनकी जड़ें सरकारी अस्पतालों में गहरी हैं, जहां वे प्रभावशाली हो सकते हैं. हालांकि कोर्ट ने चटर्जी को एसएसकेएम अस्पताल ले जाने का आदेश दिया.