logo-image

मौसम विभाग ने तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की दी चेतावनी

मौसम विभाग ने तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की दी चेतावनी

Updated on: 31 Dec 2021, 06:30 PM

चेन्नई:

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले कुछ दिनों में तमिलनाडु के नागपट्टिनम जिले के एक या दो इलाकों में बेहद भारी बारिश की भविष्यवाणी की है।

अगले कुछ दिनों में डेल्टा जिलों और विल्लुपुरम, चेंगलपट्टू, कुड्डालोर, कांचीपुरम, चेन्नई और तिरुवल्लूर जिलों में भी भारी बारिश की संभावना है।

क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी, कराईक्कल क्षेत्र और तमिलनाडु के अधिकांश तटीय जिलों में अगले पांच दिनों के लिए गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। राज्य के आंतरिक जिलों में भी अगले कुछ दिनों में भारी बारिश होने की संभावना है।

चेन्नई में गुरुवार को छह घंटे तक बादल फटने के कारण भारी बारिश हुई, जिसकी मौसम विज्ञानियों ने भविष्यवाणी नहीं की थी, जिससे भारी जल-जमाव हो गया।

चेन्नई और आसपास के जिलों कांचीपुरम और चेंगलपट्टू में जलभराव से तीन लोगों की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण राजधानी और आसपास के जिलों में सभी स्कूलों और कॉलेजों और गैर-जरूरी सरकारी कार्यालयों में छुट्टी की घोषणा की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.