logo-image

संसद : 13 प्वाइंट रोस्टर पर भारी हंगामे के बीच राज्यसभा की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित

आरजेडी ने एक बार फिर राज्यसभा में नियम 267 के तहत कार्यों के निलंबन और विश्वविद्यालयों में लागू किए जाने वाले 13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ चर्चा के लिए नोटिस दी है.

Updated on: 06 Feb 2019, 02:08 PM

नई दिल्ली:

संसद के बजट सत्र का आज पांचवां दिन है. बुधवार को एक बार फिर सीबीआई के कथित दुरुपयोग का मामला संसद में गूंजने की संभावना है. लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर आगे की चर्चा की शुरुआत होगी. निम्न सदन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी चर्चा में शामिल होंगे. इससे पहले मंगलवार को भी राज्यसभा की कार्यवाही टीएमसी और अन्य विपक्षी दलों के भारी हंगामें के बाद पूरे दिन के लिए स्थगित हो गई थी. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक बार फिर राज्यसभा में नियम 267 के तहत कार्यों के निलंबन और विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में लागू किए जाने वाले 13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ चर्चा के लिए नोटिस दी है. वहीं उत्तरपूर्वी राज्यों के सांसद नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ संसद परिसर में प्रदर्शन कर रहे हैं.

calenderIcon 14:07 (IST)
shareIcon

13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ हंगामे के बीच राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित की.

calenderIcon 13:13 (IST)
shareIcon

बीजेडी सांसद लाडू किशोर स्वैन के निधन पर शोक व्यक्त करने के बाद लोकसभा की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित, 71 वर्षीय सांसद स्वैन का एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मंगलवार देर रात निधन हो गया था.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

हंगामे के बाद राज्यसभा की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित

calenderIcon 11:06 (IST)
shareIcon

 राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक बार फिर राज्यसभा में नियम 267 के तहत कार्यों के निलंबन और विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में लागू किए जाने वाले 13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ चर्चा के लिए नोटिस दी.