News Nation Logo
Banner

पारस भाई ने PM मोदी और भारतवासियों को दीं नए साल की शुभकामनाएं, बोले- देश को नुकसान न पहुंचाने का लें संकल्प

पारस भाई ने कहा कि देश की संपत्तियां हमारी संपत्ति हैं, क्योंकि भारतवासियों के टैक्स से ही ये संपत्तियां बनती हैं. इसलिए हमें साल 2020 में ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए, जिससे देश को नुकसान पहुंचे

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 31 Dec 2019, 05:00:15 PM
पारस भाई जी

नई दिल्ली:

पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्री पारस भाई जी (Shri Paras Bhai Ji) ने पीएम नरेंद्र मोदी समेत भारतवासियों को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि नए साल में हमें संकल्प लेना चाहिए कि देश की संपत्तियों को नुकसान ना पहुंचाएंगे और देश के विकास में अपना पूरा योगदान देंगे. पारस भाई जी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून 2019 (CAA) के खिलाफ कुछ असामाजिक तत्वों ने पूरे देश में हिंसक प्रदर्शन किया. जिसमें देश की संपत्तियों को काफी नुकसान पहुंचाया गया. देश की संपत्तियां हमारी संपत्ति हैं, क्योंकि भारतवासियों के टैक्स से ही ये संपत्तियां बनती हैं. इसलिए हमें साल 2020 में ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए, जिससे देश को नुकसान पहुंचे.

पारस भाई ने आगे कहा कि क्रोध में व्यक्ति हमेशा नुकसान ही करता है. वह चाहे अपना हो या दूसरों का. इस बात को समझना होगा कि गुस्सा हमारे लिए कितना खतरनाक है. इससे अच्छे-खासे रिश्ते टूटने में एक मिनट भी नहीं लगता है. सभी जानते हैं और शायद इसीलिए हर साल यह संकल्प लेते हैं कि अपने गुस्से पर कंट्रोल करेंगे, लेकिन हम ऐसा नहीं करते हैं.पारस भाई का भारतवासियों से निवेदन है कि अपने क्रोध पर काबू रखें.

उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह देश की सुरक्षा और विकास को लेकर सही फैसले ले रहे हैं. हमें भी उनके साथ कदम-से-कदम मिलाकर आगे बढ़ना चाहिए. देश आगे बढ़ेगा तो हम आगे बढ़ेंगे. उन्होंने कहा कि मां भगवती की कृपा से पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश ऐसे ही आगे बढ़ता रहे. मां भगवती की साधना के साथ-साथ समाज की सेवा करते सच्चे साधक, एस्ट्रोलॉजर (Astrologer), बेहतरीन मोटिवेटर (Motivator), मां भगवती व शिव के भजनों (Maa Bhagwati bhajans) से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले पारस परिवार के मुखिया श्री पारस भाई जी ने कहा कि आप सभी के जीवन में नया वर्ष नई खुशियां और नई उपलब्धियां लाएं.

First Published : 31 Dec 2019, 05:00:15 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.