News Nation Logo
Banner

पारस भाई जी बोले- कंगना पर BMC की कार्रवाई अनैतिकता की हदों को पार कर गई है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस के बहुत बड़ा हिस्सा ढहाए जाने पर पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने सरकार और बीएमसी पर हमला बोला है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 09 Sep 2020, 10:31:00 PM
paras bahi ji

श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस के बहुत बड़ा हिस्सा ढहाए जाने पर पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया श्रीपारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने सरकार और बीएमसी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र नहीं है. यह तो वो बात हुई कि दूसरों के लिए जितना मर्जी झूठ बोलते रहो. कितने ही अपशब्द बोल लो पर हमारा सच अगर दुनिया को बोलोगे तो तुम्हारी खैर नहीं.

श्री पारस भाई जी ने कहा कि कंगना रनौत को खुलकर अपनी बातों को रखने की सजा मिली है. यह तो पूरी तरह से कंगना पर बदले की कार्रवाई की गई है, जोकि एक तरह से लोकतंत्र की हत्या है. कंगना पर बीएमसी की कार्रवाई सरासर गलत है. जब कोर्ट यह कह रहा है कि 30 सितंबर से पहले कोई इमारत नहीं गिर सकती तो एक दिन के नोटिस पर कंगना के पूरे ऑफिस को तोड़ने की क्या छुपी हुई वजह है. किसी बेटी के साथ इतनी अभद्रता अशोभनीय और बहुत ही निंदनीय कार्य है. यह बात सत्ताधारी पार्टी को आने वाले समय पता लगने वाली है.

श्रीपारस भाई जी ने कहा कि कंगना रनौत एक निडर लड़की है. अगर उसने मुंबई को लेकर कुछ कहा था तो शिवसेना नेता संजय राउत को यह नहीं कहना चाहिए कि वह मुंबई न आए, जबकि संजय राउत को कंगना के इस बयान को लेकर बात करनी चाहिए थी. संजय राउत का देश की बेटी को हरामखोर कहना गलत है, इसके लिए तो उन्हें माफी मांगनी चाहिए. लेकिन, मराठा कभी किसी औरत के बारे में न तो अपशब्द बोल सकता है और न ही सुन सकता है. पर शायद कुछ लोग सत्ता के नशे में इतने चूर हैं, इसलिए वह किसी को कुछ भी कह दे रहे हैं.

श्रीपारस भाई जी ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे को जल्दी से अपना पक्ष रखना चाहिए कि वो किस तरफ है. पर पता नहीं वो किस चीज़ का इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि शिवसेना और उनके कार्यकर्ताओं से श्री पारस भाई जी बहुत प्रेम करते हैं पर इसका मतलब यह नहीं की गलत को गलत न कहा जाए. क्योंकि फिजूल गलतियों से शिवसेना जैसी सरीखी पार्टी ख़राब हो सकती है, इसलिए शिवसेना के लोगों को चाहिए कि उटपटांग भाषा का इस्तेमाल कर पार्टी के लिए शर्म का विषय न बने.

मां भगवती की साधना के साथ-साथ समाज की सेवा करते सच्चे साधक, एस्ट्रोलॉजर, पवित्र सूर्य कुण्डली के रचयिता, (Pavitra Suarya Kundali) बेहतरीन मोटिवेटर (Motivator), मां भगवती व शिव के भजनों (Maa Bhagwati Bhajans) से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देने वाले पारस परिवार के मुखिया श्री पारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने कहा कि कंगना रनौत न सिर्फ एक महिला है, बल्कि भारत के कल की एक सुनहरी सच्चाई भी है. सरकार में रहते हुए किसी भी शख्स को आलोचना सुनने की आदत डालनी चाहिए. ऐसे किसी स्वर को दबाना खासकर महिला अपना कम-से-कम शिवसेना जैसे पार्टी को कतई शोभा नहीं देता.

First Published : 09 Sep 2020, 10:31:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×