News Nation Logo
Banner

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर बोला हमला, कहा- मैं हूं लालू का असली राजनीतिक वारिस

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में सामाजिक न्याय की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की, कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले 'ट्विटर ब्वॉय' ने नहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 01 Oct 2018, 09:31:31 PM
जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सासंद पप्पू यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सासंद पप्पू यादव ने पटना में कहा कि मैं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पार्टी का असली 'राजनीतिक वारिस' हूं. संवाददाताओं से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनके (लालू) परिवार के लोगों ने ही साजिश के तहत उन्हें 'धृतराष्ट्र' बना दिया. अपनी हत्या की आशंका जताते हुए उन्होंने कहा कि कहीं यही लोग अपनी ओछी राजनीति के लिए लालू यादव की हत्या न करवा दें.

इस दौरान उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष भी किया. उन्होंने कहा कि बिहार में सामाजिक न्याय की शुरुआत लालू यादव और पप्पू यादव ने की, कोई अनुकंपा पर राजनीति करने वाले 'ट्विटर ब्वॉय' ने नहीं.

उन्होंने यह भी जोड़ा, 'लालू यादव आज जिस हाल में हैं, उसके लिए उनका परिवार ही जिम्मेवार है. हम जनहित में संघर्ष करते हैं, ट्विटर पर नहीं.' पप्पू यादव ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या और उसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) हरप्रीत कौर के तबादले के लिए सफेदपोशों को जिम्मेवार ठहराया.

सांसद ने सवालिया लहजे में कहा कि आखिर अब तक शूटर की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी. उन्होंने कहा कि बिना उसकी गिरफ्तारी के सच्चाई का पता नहीं चलेगा.

मधेपुरा के सांसद ने कहा, 'सरकार के मंत्री के पुत्र का समीर के साथ किस बात को लेकर झगड़ा था? मंत्री का मोबाइल बंद क्यों है? जब हरप्रीत कौर इस मामले की साजिश का पदार्फाश करना चाहती थी, तब उनका तबादला क्यों कर दिया गया.'

इसे भी पढ़ेंः पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी लड़ेगी अगला लोकसभा चुनाव

उन्होंने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग करते हुए कहा कि बिना गहन जांच के इस मामले में दोषियों का पता लगाना संभव नहीं है.

सांसद ने बिहार में हो रही अधिकतर हत्याओं की वजह जमीन की दलाली को बताते हुए कहा कि इसमें नेता व अधिकारियों की भी संलिप्तता बड़े पैमाने पर है. इनकी जमीन हड़पने की साजिश में हत्या स्वाभाविक है.

और भी पढ़ेंः पप्पू यादव ने बोला नीतीश सरकार पर हमला, कहा-आरोपियों को बचा रही है सरकार

पप्पू यादव ने रेत माफियाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इसमें सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों मिले हुए हैं. उन्होंने कहा कि आखिर क्या कारण है कि इन माफियाओं को लेकर न सत्तापक्ष बोलता है न ही विपक्ष. उन्होंने कहा कि दोनों के आंगन इन्हीं बालू माफिया के कारण भरते हैं.

First Published : 01 Oct 2018, 09:31:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.