News Nation Logo
Banner

क्या BJP छोड़ रही हैं 'पंकजा मुंडे', इस फेसबुक पोस्ट से तो ऐसा नहीं लगता

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर से बीजेपी क्या हटाया कि राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई. तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 03 Dec 2019, 01:38:31 PM
पंकजा मुंडे।

पंकजा मुंडे। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर से बीजेपी क्या हटाया कि राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई. तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. किसी ने कहा कि पंकजा मुंडे बीजेपी से नाराज हैं तो किसी ने कहा कि पंकजा मुंडे बीजेपी छोड़कर शिवसेना में जाने वाली हैं. लेकिन मंगलवार को उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि इन सभी अटकलों पर विराम लग गया.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद आत्महत्या : सुसाइड नोट में था जिस राकेश वर्मा का नाम, पुलिस ने उसे लिया हिरासत में

देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद को उनकी 135वीं जयंती पर पंकजा मुंडे ने याद किया. उन्होंने डॉ राजेंद्र प्रसाद की फोटो का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें बीजेपी का निशान कमल का फूल भी बना हुआ था. फेसबुक पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा भारत के प्रथम राष्ट्रपति भारत रत्न डॉ. राजेन्द्र प्रसाद जी की जयंती पर उन्हें शत-शत नमन.

सोमवार को पंकजा मुंडे ने अपने ट्विटर बायो से बीजेपी का नाम हटा दिया. फेसबुक पोस्ट लिखकर उन्होंने अपने भविष्य की यात्रा के बारे में लिखा. इन सब गतिविधियों को देखते हुए बीजेपी के एक नेता ने कहा कि अगर पंकजा मुंडे बीजेपी से हटती हैं तो पिछड़ा वोट बैंक का एक बड़ा वर्ग भी उनके साथ खिसक सकता है.

यह भी पढ़ें- UP में पूर्व DGP, 4 अन्य पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

हालांकि सोमवार को महाराष्ट्र के बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल पंकजा मुंझे के पार्टी छोड़ने की बात का खंडन भी किया. आपको बता दें कि 21 अक्टूबर को आए चुनाव परिणाम में पंकजा मुंडे को हार का सामना करना पड़ा.

First Published : 03 Dec 2019, 01:38:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.