logo-image

पंकजा मुंडे रैली के दौरान बेहोश होकर गिरी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे शनिवार को बीड जिले के परली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गयी. बीजेपी के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया और जहां उनकी स्थिति बेहतर हुई है

Updated on: 19 Oct 2019, 10:02 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे शनिवार को बीड जिले के परली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गयी. बीजेपी के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया और जहां उनकी स्थिति बेहतर हुई है.

पंकजा मुंडे 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में परली विधानसभा क्षेत्र से अपने चचेरे भाई और राकांपा नेता धनंजय मुंडे को चुनौती दे रही हैं.

प्रचार अभियान के अंतिम दिन शहर में अपनी पांचवीं रैली को संबोधित करते हुए वह बोलते समय बेहोश होकर गिर गयी. बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनकी बहन एवं बीड के सांसद प्रीतम मुंडे उनकी मदद को भागे.

इसे भी पढ़ें:शाहरुख, आमिर, कंगना समेत कई कलाकारों से मिले PM मोदी, सितारों से गुजरात जाने की अपील की, जानें क्यों

बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने बताया कि मुंडे के व्यस्त चुनाव प्रचार कार्यक्रम के कारण उनकी सेहत पर असर पड़ा होगा. पार्टी के एक अन्य प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और वो ठीक हैं.