logo-image

चिरंजीवी के भतीजे पांजा वैश्य तेज की फिल्म 29 अप्रैल को होगी रिलीज

चिरंजीवी के भतीजे पांजा वैश्य तेज की फिल्म 29 अप्रैल को होगी रिलीज

Updated on: 02 Jan 2023, 08:00 PM

हैदराबाद:

टॉलीवुड के मेगा फैमिली हीरो पांजा वैष्णव तेज नवोदित निर्देशक श्रीकांत एन. रेड्डी के साथ अपनी चौथी फिल्म के लिए काम कर रहे हैं, जो एक पूर्ण सामूहिक एक्शन एंटरटेनर है।

निर्माताओं ने हैसटैग पीवीटी 04 की रिलीज तारीख की घोषणा की है। अभी तक शीर्षक वाली फिल्म 29 अप्रैल, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वैष्णव तेज मेगास्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं और कोंडापोलम जैसी फिल्मों में उनकी अभिनय क्षमताओं के लिए देखे गए हैं। श्रीलीला फिल्म में वैष्णव तेज के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं।

निर्माताओं ने पहले फिल्म की एक झलक जारी की थी, जिसने संकेत दिया था कि हैसटैग पीवीटी 04 मास और एक्शन तत्वों से भरपूर होगी। अभिनेता फिल्म के लिए एक उल्लेखनीय बदलाव से गुजरता है।

फिल्म का निर्माण सूर्यदेवरा नागा वामसी और एस. साई सौजन्य द्वारा संयुक्त रूप से सिथारा एंटरटेनमेंट्स और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के बैनर तले किया जा रहा है, जबकि श्रीकारा स्टूडियो इसे प्रस्तुत करता है।

डुडले फिल्म की सिनेमैटोग्राफी संभाल रहे हैं, नवीन नूली संपादक हैं और ए.एस. प्रकाश फिल्म के कला निर्देशक हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.