logo-image

बांग्ला अभिनेत्री पल्लबी डे कोलकाता के फ्लैट में मृत पाई गईं

बांग्ला अभिनेत्री पल्लबी डे कोलकाता के फ्लैट में मृत पाई गईं

Updated on: 15 May 2022, 06:10 PM

कोलकाता:

बांग्ला टेलीविजन धारावाहिकों की लोकप्रिय अभिनेत्री पल्लबी डे रविवार को दक्षिण कोलकाता में अपने किराए के आवास में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं, वहां वह अपने दोस्त शग्निक चक्रवर्ती के साथ रहती थीं।

पंखे से लटकता हुआ उनका शरीर सबसे पहले चक्रवर्ती ने देखा और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार की सुबह वह सिगरेट खरीदने के लिए बाहर गए थे। वापस आने के बाद उन्होंने पल्लबी का लटकता हुआ शव देखा।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एक जांच अधिकारी ने कहा, प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या का मामला है। हालांकि, अंतिम निष्कर्ष पोस्टमार्टम रिपोर्ट उपलब्ध होने के बाद ही किया जा सकता है। हमने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

पता चला है कि अभिनेत्री इसी साल 24 अप्रैल से दक्षिण कोलकाता में किराए के मकान में रह रही थीं।

उनके दोस्त शग्निक चक्रवर्ती शुरू से ही उनके साथ उसी आवास में रह रहे थे।

बांग्ला टेलीविजन जगत में उनके दोस्तों और सहयोगियों ने इस घटना पर गहरा सदमा व्यक्त किया है। कोई भी पल्लबी के इस कठोर कदम के पीछे का कारण नहीं समझ पाया है।

पल्लबी डे आमि सिराजेर बेगम और मोन माने ना जैसे धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के साथ बांग्ला टेलीविजन धारावाहिक प्रेमियों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई थीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.