logo-image

पाकिस्तान के क्वेटा में विस्फोट, 4 की मौत, 15 घायल

पाकिस्तान के क्वेटा में विस्फोट, 4 की मौत, 15 घायल

Updated on: 31 Dec 2021, 08:40 AM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिमी क्वेटा शहर, बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी में एक बम विस्फोट में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। यह जानकारी अस्पताल के अधिकारियों ने दी।

सिविल अस्पताल क्वेटा के प्रवक्ता वसीम बेग ने सिन्हुआ को बताया कि यह धमाका गुरुवार को हुआ। सभी घायलों को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें 4 शव मिले हैं जबकि 15 लोग घायल हुए हैं।

प्रवक्ता ने बताया कि घायलों का इलाज अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि विस्फोट क्वेटा के जिन्ना रोड इलाके में सरकारी विज्ञान कॉलेज के पास हुआ, जब छात्रों का समूह एक बैठक के बाद कॉलेज से बाहर आ रहा था।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, विस्फोट के कारण आसपास की कई इमारतें और वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए।

इस दौरान सुरक्षा बल और बचाव दल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां घायलों में कम से कम दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस ने कहा कि विस्फोट के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली है।

अभी तक किसी भी समूह या व्यक्ति ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.