News Nation Logo
Banner

भारत ने ध्वस्त किया आतंकवाद मॉडल, इसलिए बखौलाया पाक: राजनाथ

भारत के खिलाफ पाकिस्तान के आतंकवाद के मॉडल को ध्वस्त किया जा रहा है. इसलिए बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर बार-बार सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Nov 2020, 08:12:27 PM
raj nath singh

राजनाथ सिंह (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

भारत के खिलाफ पाकिस्तान के आतंकवाद के मॉडल को ध्वस्त किया जा रहा है. इसलिए बौखलाया पाकिस्तान सीमा पर बार-बार सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है. एक समारोह में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh ) ने कहा. उन्होंने कहा कि दुनिया में पाकिस्तान को आतंकवाद की नर्सरी के रूप में उजागर किया गया है. यह पीएम मोदी द्वारा वैश्विक मंचों पर आतंकवाद के खिलाफ बनाई गई राय  के कारण है.यही वजह है कि पाकिस्तान एफएटीएफ के रडार पर है.

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि पिछले दिनों सीमा पार से आतंकवादियों की एक खेप भारत में घुस आई थी. वो 26/11 जैसे आतंकवादी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. लेकिन हमारी सेना, पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिलकर उन सभी आतंकवादियों को अपने मंसूबों को अंजाम देने से पहले ही मौत के घाट उतार कर पाकिस्तान की एक और भारत विरोधी कारवाई को नाकाम कर दिया.

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी ने एनर्जी इन्वेस्टमेंट मीटिंग में लिया हिस्सा, कही ये बड़ी बात

रक्षा मंत्री ने आगे कहा कि भारत विरोधी ताकतों की लगातार कोशिश रही है कि या तो सीमाओं पर या सीमाओं के रास्ते घुसपैठ कराए और अस्थिरता का माहौल बनाए. लेकिन अब वैसा नहीं है. आतंकवाद के खिलाफ पिछले छह सालों में एक बड़ा बदलाव आया है और वह है उसके खिलाफ भारत की प्रतिक्रिया. भारत आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले मुल्क को मुंहतोड़ जवाब दे रहा है. हमारी सेना आतंकवादियों को खत्म कर रही है.

First Published : 26 Nov 2020, 08:03:16 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.