News Nation Logo
Banner

पाकिस्तानी आतंकवादी बड़ी साजिश को देने वाले थे अंजाम, सुरक्षाबलों ने किया बेहतरीन काम: वीके सिंह

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (Union minister VK Singh) से न्यूज नेशन ने खास बातचीत की. नगरौटा में हुए ऑपरेशन पर जनरल वीके सिंह ने कहा कि एक बहुत बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में जब भी चुनाव हुए हैं तब-तब ऐसा हुआ

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Nov 2020, 06:41:09 AM
vk singh

वीके सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (Union minister VK Singh) से न्यूज नेशन ने खास बातचीत की. नगरौटा में हुए ऑपरेशन पर जनरल वीके सिंह ने कहा कि एक बहुत बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में जब भी चुनाव हुए हैं तब-तब ऐसा हुआ है. 

नगरौटा ऑपरेशन को सैन्य बलों ने बेहतरीन तरीके से अंजाम दिया और आतंकियों को ढेर कर दिया. उन्होंने आगे बताया कि अभी जांच चल रही है और भी खुलासे होंगे. इसके साथ ही उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि मैं इसकों 26/ 11 से लिंक नहीं करूंगा, लेकिन यह चुनाव में बाधा डालने की कोशिश है.

गुपकार गठबंधन का नाम लिए बिना जनरल वीके सिंह ने कहा कि कुछ लोग पाकिस्तान और चीन के हिमायती हैं. पाकिस्तान ने अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में अस्थिरता पैदा करने की हमेशा कोशिश की है, लेकिन नाकाम रही है और आगे भी रहेगी. 

इसे भी पढ़ें:पंजाब के किसान संगठनों ने किया बड़ा फैसला, सभी ट्रेनों के लिए खोला रेल ट्रैक

इसके साथ ही उन्होंने लोगों से मुस्तैद रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि मुस्तैद रहने से आतंकियों को नाकाम किया जा सकता है. उनके नापाक इरादों को खत्म करने के लिए मुस्तैद रहना जरूरी है. 

दिल्ली में फैल रहे कोरोना और प्रदूषण को लेकर केंद्रीय मंत्री ने केजरीवाल सरकार की तैयारी पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि कोरोना के संकट में दिल्ली सरकार ने कमी की है. बाजार का बहुत बुरा हाल है. कोरोना मामले में दिल्ली सरकार फेल होती दिख रही है. 

और पढ़ें:भूपेश बघेल ने BJP से लव जिहाद को लेकर पूछा बड़ा सवाल, कई नेता दूसरे धर्म में की शादी, क्या...

बता दें कि 19 नवंबर को नगरौटा में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया. वो ट्रक में छिपकर आ रहे थे. दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं. इनके पास से भारी संख्या में गोली बारूद भी बरामद किया गया.

 

First Published : 21 Nov 2020, 05:49:34 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो