logo-image
लोकसभा चुनाव

सीमा हैदर की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची

पाकिस्तानी महिला सीमा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर की तबीयत खराब हो गई है.

Updated on: 22 Jul 2023, 06:16 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान से आईं सीमा हैदर इन दिनों मेनस्ट्रीम मीडिया और सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हर कोई सीमा के बारे में बात कर रहा है. अब इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि सीमा की तबीयत बिगड़ गई है. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को डिहाइड्रेशन की समस्या हो गई. परिजनों ने आनन-फानन में उसे डॉक्टर को दिखाया, जहां उसे ग्लूकोज चढ़ाया गया. आपको बता दें कि यूपी एटीएस की जांच के घेरे में आने के बाद सीमा हैदर काफी चर्चा में आ गई थीं. पाकिस्तानी एजेंट होने के शक में एटीएस ने उससे तीन दिनों तक पूछताछ की लेकिन इस दौरान एटीएस को कोई सुराग नहीं मिला.

इस खबर को भी पढ़ें- सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी की तस्वीरें वायरल, देखें Photos

अब मैं सचिन की पत्नि हूं
सीमा हैदर ने कहा कि वह पाकिस्तानी एजेंट नहीं हैं. अगर सरकार जांच करना चाहती है तो बेशक जांच करे. मैं सचिन से प्यार करती हूं इसलिए मैं पाकिस्तान छोड़ आई हूं. अब तो मुझे सचिन के साथ ही रहना है. इसी बीच सीमा ने 21 जुलाई को राष्ट्रपति को 38 पेज की दया याचिका भेजी है. इसमें अपील की गई कि उसे भारत में रहने की इजाजत दी जाए. भारतीय नागरिकता दी जानी चाहिए. क्योंकि अब वह भारत की बहू हैं. उसने सचिन से शादी की है. उसने हिंदू धर्म भी अपना लिया है.

कई प्रेम कहानियों का जिक्र
अपनी याचिका में उन्होंने दलील दी कि प्यार के अलावा उनका कोई और मकसद नहीं है. सीमा ने अपनी दया याचिका में हीर-रांझा, लैला-मजनू, शीरीं-फराद की प्रेम कहानियों का जिक्र किया है. साथ ही उसने यह भी लिखा कि अगर दूसरी नागरिकता वाले अक्षय कुमार और आलिया भट्ट इस भारत में रह सकते हैं तो मुझे भी यह अधिकार मिलना चाहिए ताकि मैं अपने पति के साथ भारत में रह सकूं. वही शादी को लेकर जब सीमा से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि हमारी शादी नेपाल में हुई थी. फिलहाल यूपी एटीएस सीमा हैदर के ऊपर नजर बनाए हुए है. अब देखना होगा कि क्या 'सीमा' सीमा पार होगी या फिर भारत में ही रहने का कोई मौका मिलता है.