logo-image

VIDEO : फिर बौखलाई पाकिस्‍तानी न्‍यूज एंकर किरन नाज, सुनिए क्‍या-क्‍या कहा

जानी मानी पाकिस्‍तानी न्‍यूज एंकर किरन नाज (Kiran Naz) @kirannazsamaa एक बार फिर बौखला गई हैं, अपने न्‍यूज बुलेटिन में उनकी यह बौखलाहट साफ तौर पर दिख रही है.

Updated on: 11 Aug 2019, 11:52 AM

नई दिल्‍ली:

जानी मानी पाकिस्‍तानी न्‍यूज एंकर किरन नाज (Kiran Naz) @kirannazsamaa एक बार फिर बौखला गई हैं, अपने न्‍यूज बुलेटिन में उनकी यह बौखलाहट साफ तौर पर दिख रही है. कहीं की भी बात शुरू करके किरन को भारत पर आ ही जान होता है. उनका एक वीडियो उन्‍होंने खुद अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है, इसमें वे कश्‍मीर में धारा 370 के हटने का मातम करती सी लग रही हैं. हज के आगाज से अपनी बात शुरू करने वाली किरन कुछ ही देर में कश्‍मीर पर आ गई और अपना दुखड़ा सुनाने लगी. उन्‍होंने यह भी लिखा है कि हज पर जाने वाले लोग अपनी दुआओं में कश्‍मीरियों को याद रखें. 

यह भी पढ़ें ः IND VS WI : नंबर 4 की मुश्‍किल बरकरार, ऋषभ पंत या श्रेयस अय्यर

पाकिस्‍तान न्‍यूज एंकर किरन नाज पाकिस्‍तान से ज्‍यादा भारत में लोकप्रिय हैं, उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि उनके ट्वीटर पर फॉलोअर भी भारतीय ही ज्‍यादा हैं और कमेंट भी वही करते हैं. दरअसल भारतीय उनको इसलिए पसंद नहीं करते कि वे बहुत अच्‍छा और शानदार बोलती हैं, बल्‍कि मजे लेने के उदे्श्‍य से ऐसा करते हैं. उनका कोई भी वीडियो हो वह वायरल हो ही जाता है और उसे देख देखकर लोग हंसते हैं. ऐसा ही इस बार भी हुआ है, उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बात हज जाने वाले लोगों से शुरू करती हैं और उसके बाद धीरे धीरे कश्‍मीर पर आ जाती हैं, वे बताती हैं कि इस वक्‍त कश्‍मीर में भारत ने आग लगा रखी है, दरअसल हर पाकिस्‍तानी के दिल में जो आग लगी है, वह उसे बताना चाहती हैं, किरन नाज को नहीं पता कि कश्‍मीर में पूरी तरह सुख और शांति है. ऐसी शांति कि लोग सुकून से रह रहे हैं. किरन नाज को अभी भी गलत फहमी है कि कश्‍मीरी पाकिस्‍तान के साथ जाना चाहता है, जबकि यह पूरी तरह साफ है कि कश्‍मीर और कश्‍मीरी भारत के हैं. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : कप्‍तान विराट कोहली ने 14 सेकेंड में लिया 'बॉटल कैप' चैलेंज, देखिए फिर क्‍या हुआ

इससे पहले भारतीय एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन को जब पाकिस्‍तानी सेना ने पकड़ लिया था, तब किरन नाज टीवी पर आकर जोर-जोर से ऐसे चीख रहीं थीं, जैसे पाकिस्‍तान ने कोई जंग जीत ली हो. इसके अलावा भी वे समय-समय पर भारत के खिलाफ जहर उगलती रही हैं. हाल ही में जब जम्‍मू कश्‍मीर से धारा 370 को खत्‍म कर दिया गया है, तब एक बार फिर किरन का दर्द छलका था.

यह भी पढ़ें ः IND VS WI : रोहित के एक हाथ में बैट और दूसरे में छाता, जानें क्‍या है मामला

उन्‍होंने ट्वीटर पर #KashmirBanayGaPakistan के साथ एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें उनका कहना है कि वे आखिरी सांस तक कश्‍मीरियों के साथ हैं. हालांकि उनकी इस पोस्‍ट के कुछ ही देर बाद उनकी खबर ली जाने लगी. एक के बाद एक ट्वीटर यूजर ने उनकी क्‍लास ली और समझाइश भी दी. उन्‍हें पहले अपने देख की चिंता करने की नसीहत दी गई. भारी संख्‍या में लोगों ने उनकी धज्‍जियां उड़ाते हुए कहा कि पाकिस्‍तान और किरन नाज का यह सपना सपना बनकर ही रह जाएगा.