logo-image

Exclusive : पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर देना चाहिए - गजेंद्र चौहान

बॉलीवुड की शोहरत के सहारे पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई ने जो नेटवर्क बनाया है अब वह टूटने लगा है. ब्लैकलिस्टेड रेहान सिद्दीकी और पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश कारोबारी अनिल मसर्रत और कश्मीरी टोनी असाई पर हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं.

Updated on: 24 Jul 2020, 09:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की शोहरत के सहारे पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई ने जो नेटवर्क बनाया है अब वह टूटने लगा है. ब्लैकलिस्टेड रेहान सिद्दीकी और पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश कारोबारी अनिल मसर्रत और कश्मीरी टोनी असाई पर हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. रेहान और अनिल मसर्रत भारत विरोधी एजेंडे को साधते रहे हैं. महाराष्ट्र सरकार ने इस पूरे मामले में जांच की बात कही है. इसी मुद्दे को लेकर न्यूज नेशन का स्पेशल कार्यक्रम देश की बहस आयोजित हुआ. जिसमें अभिनेता और FTII के अध्यक्ष गजेंद्र चौहान ने पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर अपनी बात रखी.

उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैंने आपत्ति जताई थी कि पाकिस्तान कलाकारों की भारत की बॉलीवुड में कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत का जन्मजात दुश्मन है. पाकिस्तान के कलाकार भारत में टैक्स नहीं भरते हैं और सारे पैसे अपने देश लेकर चले जाते हैं. पाकिस्तान के कलाकार ई वीजा से यहां आते हैं और काम करते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि क्या भारतीय कलाकारों में टैलेंट की कमी है अगर ऐसा नहीं है तो इन लोगों को क्यों एंट्री दी जाती है. आखिर इन लोगों का रहनुमा इंडस्ट्री में कौन बैठा है. हमारे देश के विरोध में जो भी काम करेगा उसका हमलोग विरोध करेंगे. हमने रेहान सिद्दीकी के कार्यक्रम का भी विरोध किया था. सरकार का आदेश आते ही इनको बैन कर दिया जाएगा.