News Nation Logo

बीजेपी के इस बड़े नेता ने कहा- क्‍या पता ओसामा अमेरिका की किसी जेल में बंद हो

विपक्षी दलों द्वारा Air Strike पर सबूत मांगने के सवाल पर बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा कि ओसामा बिन लादेन को मारने के बाद अमेरिका ने क्या खुलासा किया

Ravikant | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 05 Mar 2019, 07:50:53 AM
ओसामा बिन लादेन (File)

नई दिल्‍ली:

विपक्षी दलों द्वारा Air Strike पर सबूत मांगने के सवाल पर बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा कि ओसामा बिन लादेन को मारने के बाद अमेरिका ने क्या खुलासा किया, बस इतना कहा की ओसामा बिन लादेन मर गया. कैसे मरा खुलासा किया नहीं किया., सारा वीडियो था उनके पास. ओबामा ने लाइव देखा , लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि उसको जलाया या दफनाय. तो कौन सी ऐसी चीज है जिसे हमने नहीं बताया है, हमने बताया कि हमने कहाँ बमबारी की. कितना नुकसान हुआ आपको क्या पता. क्‍या पता ओसामा अमेरिका की किसी जेल में बंद हो.

उन्‍होंने  कहा कि Air Stike के बाद पाकिस्तान कुत्ते की पूंछ जैसा है कभी ठीक नहीं हो सकता है और पाकिस्तान एक और अटैक करेगा. यह बातें बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने न्‍यूज स्‍टेट से बातचीत में कही. बता दें पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना की पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के कैंपों पर की गई एयरस्ट्राइक के बाद पाकिस्‍तान बौखला गया है. इस कार्रवाई के बाद पाकिस्‍तान ने 27 फरवरी को हिमाकत करते हुए हमारे सैन्‍य संस्‍थानों पर हमले के लिए F-16 विमानों को निकाल दिया. हालांकि हमारी वायु सेना ने उसे एक F-16 निशाना बनाते हुए उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

यह भी पढ़ेंः सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब बनेगी एयर स्ट्राइक, जानिए पूरी डिटेल

न्‍यूज स्‍टेट से बात करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पाकिस्तान एक और अटैक करेगा. मुझे लगता है मार्च 20 के बाद क्योंकि उनके रहनुमा लोग दुखी हैं. चुनाव में उनका उत्साह बढ़ाने के लिए वो जरूर अटैक करेगा. उसके लिए हमे तैयार रहना चाहिए.

यह भी पढ़ेंः मसूद अजहर पर नया पैंतरा अपना रहा पाक, जानें क्या है नापाक पड़ोसी की नई चाल

स्‍वामी ने कहा कि मैंने मसूद अजहर के बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं की है. मैं उन चीजों की जानकारी प्राप्त करता हूँ जिनका राष्ट्र के लिए महत्व हो. ये मरेगा तो क्या जैश ए मोहम्मद खत्म हो जाएगा., ये तो हमारे जेल में था हमने ही इसे छोड़ा. मैं समझता हूं की एक आतंकी मर जाएगा तो हम उसे क्यों याद रखें, मरने दो.

यह भी पढ़ेंः मसूद अजहर की मौत भारत की एक और जीत होगी! अब पाकिस्तानी मीडिया कर रहा आतंकी के ‘जिंदा’ होने का दावा

एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए

26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई Air Strike के बाद पड़ोसी देश की नींद उड़ी हुई है. पाकिस्‍तान की संसद से लेकर सड़क तक भारत की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. इस एयर स्ट्राइक में जहां पाकिस्‍तान किसी जान माल के नुकसान न होने का दावा कर रहा है तो वहीं भारत में विपक्षी दल मोदी सरकार से Air Strike पर सबूत मांग रहे हैं. मारे गए आंतंकियों की संख्‍या पर कई मीडिया रिपोर्ट्स में बहुत तरह के नंबर आए, लेकिन अब BJP अध्‍यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Mar 2019, 10:57:42 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.