News Nation Logo

BREAKING

Banner

पाकिस्‍तान ने किया सीजफायर का उल्‍लंघन, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर नापाक हरकत की है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 18 Nov 2019, 06:46:03 PM
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर (Photo Credit: फाइल)

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) ने एक बार फिर नापाक हरकत की है. जम्मू और कश्मीर में राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में सोमवार शाम 4:15 बजे  पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही है.

इससे पहले रविवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में पाकिस्तान (Pakistan) ने नापाक हरकत की थी. पाकिस्तान की सेना ने पुंछ जिले के कई स्थानों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया . बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की इस कार्रवाई का भारतीय सेना (Indian Army) ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया .

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार को अचानक पाकिस्तान की सेना ने फायरिंग कर दी है. पाकिस्तान के सैनिकों ने पुंछ, कृष्णाघाटी, मनकोट और मेंढर सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. इस दौरान भारत के जवानों ने पाकिस्तान का मुंहतोड़ जवाब दिया और जमकर फायरिंग की. पाकिस्तान की सेना ने दिगवार सेक्टर में रात 12.10 बजे फायरिंग की की थी, जोकि दोपहर 2 बजे तक जारी रहा.

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी, जिसमें कई आतंकवादी मारे गए थे. इसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है. पाकिस्तान की ओर से लगातार कश्मीर घाटी में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है. 

First Published : 18 Nov 2019, 06:14:25 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Seize Fire Jammu Kashmir

वीडियो