logo-image

पाकिस्तान ने चली नई चाल, भारत में भेजी टिड्डियों की फौज, सामने आया वीडियो

आतंकियों के पनाहगाह और कायर देश पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वो भारत के खिलाफ नई-नई चालें चलता रहता है.

Updated on: 19 Apr 2020, 01:32 PM

जैसलमेर:

पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी से जंग लग रही है. विश्व का सबसे ताकतवर देश अमेरिका (America) भी इस संक्रमण के सामने अपने घुटने टेक चुका है. भारत और पाकिस्तान भी कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं. मगर आतंकियों के पनाहगाह और कायर देश पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वो भारत के खिलाफ नई-नई चालें चलता रहता है. इस बार फिर पाकिस्तान (Pakistan) ने भारत के खिलाफ साजिश की है और टिड्डियों की फौज को सीमापार भेज रहा है. 

यह भी पढ़ें: एक अमेरिकी ने दिखाया अरुंधति राय को आइना, मोदी की आलोचना पर दिया ये करारा जवाब

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, राजस्थान के जैसलमेर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान से टिड्डियों के झुंड को भारत सीमा में घुसते हुए दिखाई दिए हैं.  बबलियान सीमा चौकी और तनोट के पास छोटे-छोटे फाका दल (टिड्डियों के झुंड) सीमा पार पाकिस्तान से भारत में आ रहे हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसके बाद भारत की खुफिया एजेंसियां, सेना और जैसलमेर जिला प्रशासन सतर्क हो गया है.

यह भी पढ़ें: भारत की तरफ से सही समय पर उठाए गए सख्त कदम ही कम मामलों की वजह- WHO

जैसलमेर जिला कलेक्टर नमित मेहता ने बताया कि मई के अंत तक फिर से टिड्डियों के हमला होने की संभावना जताई जा रही है. हमने LCO (locust control organization) को इससे निपटने के लिए सारे संसाधन इकट्ठा करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही हम BSF और LCO के अधिकारियों के साथ एक ज्वाइंट मीटिंग करेंगे.

यह वीडियो देखें: