News Nation Logo

अब ये क्या बोल गए पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद, ट्विटर पर उड़ रहा मजाक, देखें Video

शेख रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया.'

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 04 Nov 2019, 12:22:55 PM
पाकिस्तान के रेल मंत्री, शेख राशिद

New Delhi:

पाकिस्तान के रेल मंत्री, शेख राशिद एक बार फिर से अपने अट-पटे बयान को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हो गए है. पाक रेल मंत्री शेख राशिद के साथ समस्या यह है कि अपनी शख्सियत से तो वह गंभीर हैं लेकिन उनके जवाब देते ही उनके meme बनने लगते हैं. अब हाल ही में पाकिस्तान में हुए ट्रेन हादसे पर उन्होंने अपना ताजा हास्यप्रद बयान दिया है और जिसके बाद वो मजाक का पात्र बन गए.

पाकिस्तानी पत्रकार, नायला इनायत ने हाल ही में मंत्री की एक क्लिप साझा की जिसमें मंत्री द्वारा विस्फोट के कारण को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने 14 सेकंड की एक क्लिप साझा की, जिसमें वो पूछ रही हैं कि ये क्या कह रहे हैं?

वीडियो में शेख रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'जब आग लगी नाश्ते में और जब नाश्ता फटा, उससे उनका सिलेंडर और चूल्हा दोनों फट गया.' शेख रशीद के इस बयान से लोग लोटपोट हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स हैरान भी हैं और मजाक भी बना रहे हैं. उनका कहना है कि नाश्ते में कैसे आग लग गई और नाश्ते के फटने के बाद सिलेंडर फटा,,बहुत कन्फ्यूजन है.

यह भी पढ़ें- शिंजो आबे से पीएम नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, आज RCEP शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

एक यूजर ने लिखा, 'पाकिस्तान है भाई कुछ भी फट सकता हैं, फिलहाल तो ये बंदा सबका दिमाग फाड़ रहा हैं। वहीं, एक दूसरे यूजर ने तो खाने में बॉम्ब बता दिया, जिससे वो फट गया। हालांकि, इसमें सबसे मजेदार ये था कि जिसमें एक यूजर ने कहा, 'शेख रशीद की बात को सिर्फ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ही समझ सकते हैं।'

गौरतलब है कि हाल ही में पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस ट्रेन (Karachi-Rawalpindi Tezgam express) में भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भयंकर थी कि इसमें 74 लोगों को जान गंवानी पड़ी. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस हादसे के पीछे कारण एक व्यक्ति द्वारा ट्रेन में खाना बनाना बताया गया. समाचार एजेंसी आइएएनएस के मुताबिक, यह हादसा गैस सिलेंडर के फटने से हुआ था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Nov 2019, 12:20:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.