logo-image

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, पाकिस्तान में ट्रेनिंग ले चुके 2 आतंकी समेत 6 गिरफ्तार

पाकिस्तान (Pakiatan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाक की ओर से भारत में अशांति फैलाने के लिए आतंकवादी भेजे जा रे रहे हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पाकिस्तान की बड़ी नापाक साजिश को नाकाम कर दिया.

Updated on: 14 Sep 2021, 06:34 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakiatan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाक की ओर से भारत में अशांति फैलाने के लिए आतंकवादी भेजे जा रे रहे हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पाकिस्तान की बड़ी नापाक साजिश को नाकाम कर दिया. दिल्ली में पाकिस्तान टेरर मॉड्यूल का पर्दाफाश किया गया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो पाकिस्तानी समेत 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इन आतंकवादियों की गिरफ्तारी दिल्ली, महाराष्ट्र और यूपी में हुई है. दो आतंकियों ने पाकिस्तान में आतंकवादी की ट्रेनिंग ली थी. ये आतंकवादी कई राज्यों में बड़े हमले करने के फिराक में थे. 

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पाकिस्तान टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इन आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किए हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों पाकिस्तानी आतंकवादियों से पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद विभिन्न जगहों पर दबिश देकर विस्फोटक और हथियार भी रिकवर किए गए हैं. पाक आधारित आतंकी मॉड्यूल के सदस्य दो पाकिस्तानियों के इशारे पर काम कर रहे थे.