logo-image

VIDEO: जब एक पाकिस्तानी ने एयरपोर्ट पर आकर कहा मैं ISI एजेंट हूं और अब भारत में रहना चाहता हूं

मुहम्मद अहमद शेख मुहम्मद रफीक नाम के इस शख्स ने पाकिस्तान के लिए जासूसी छोड़कर भारत में रहने की इच्छा जताई

Updated on: 28 Apr 2017, 11:43 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अधिकारी उस वक्त सकते में आ गए जब एक पाकिस्तानी शख्स ने हेल्प डेस्क पर आकर कह दिया कि मैं ISI का एजेंट हूं और अब भारत में रहना चाहता हूं।

मुहम्मद अहमद शेख मुहम्मद रफीक नाम के इस शख्स ने पाकिस्तान के लिए जासूसी छोड़कर भारत में रहने की इच्छा जताई। इस शख्स के पास से पाकिस्तानी पासपोर्ट भी बरामद हुआ है।

रफीक नाम का ये शख्स दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट से शुक्रवार को दुबई से दिल्ली आया था जहां हेल्प डेस्क पर जाकर उसने बताया कि पाकिस्तान खुफिया विभाग आईएसआई का एजेंट है लेकिन अब भारत में रहना चाहता है।

और पढ़ें: 26/11 मुंबई आतंकी हमला: पाकिस्तान ने दोबारा मामले की जांच से किया इनकार 

इसके बाद एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों को दी। फिलहाल उस पाकिस्तानी शख्स को भारतीय सुरक्षा अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है। कथित आईएसआई एजेंट से किसी अज्ञात जगह पर कड़ी पूछताछ हो रही है।

और पढ़ें: केजरीवाल पर बरसे कुमार विश्वास, कहा सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाना था गलत

रफीक नाम के इस शख्स को दिल्ली से नेपाल की राजधानी काठमांडू जाना था। लेकिन उसने अपनी उड़ान छोड़ दी और हेल्प डेस्क पर पहुंचकर बताया कि वो आईएसआई के बारे में कुछ अहम जानकारी देना चाहता है और भारत में रहना चाहता है। उससे कई केंद्रीय एजेंसियां भी पूछताछ कर उसके दावों की सत्यता की जांच कर रही है।

और पढ़ें: गंभीर, उथप्पा की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को सात विकेट से हराया