News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान LoC पर रच रहा है बड़ी साजिश! सीमा पर भेजे टैंक और 100 कमांडो

कश्मीर को लेकर जारी तनातनी के बीच पाकिस्तान ने सीमा पर फिर से नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में लग गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान ने LoC पर कई टैंक भेजे हैं.

By : Nitu Pandey | Updated on: 22 Oct 2019, 04:18:31 PM
सीमा पर भारतीय सेना

सीमा पर भारतीय सेना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर को लेकर जारी तनातनी के बीच पाकिस्तान ने सीमा पर फिर से नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में लग गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान ने LoC पर कई टैंक भेजे हैं. इतना ही नहीं उसने स्पेशल फोर्स के 100 कमांडो को भी तैनात किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय सेना भी पाकिस्तान की तरफ से किसी भी हरकत का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान नीच हरकतों पर उतर आया है. वो भारतीय सीमा के अंदर आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही सीजफायर का उल्लंघन करते हुए लगातार गोलीबारी कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:Video: अमेजन के सीईओ के सामने ही अमेरिकी छात्र ने पूछा, कौन हैं जेफ बेजोस

20 अक्टूबर को तंगधार में पाकिस्तान ने गोलाबारी की. जिसके बाद भारतीय सेना ने मिनी सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में मौजूद लश्कर के कैंपों को तबाह कर दिया. थलसेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत (Gen Bipin Rawat) ने बताया कि इंडियन आर्मी ने 6 से 10 पाकिस्तानी सैनिकों और लगभग इतनी ही संख्या में आतंकियों को मार गिराया. 3 आतंकी कैंप को तबाह भी कर दिया.

और पढ़ें:रूस के इन खतरनाक हथियारों से अमेरिका ही नहीं खौफ खाती है पूरी दुनिया

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा था कि सुरक्षा बलों ने अथमुकाम, कुडल शाही और जुरा में आतंकवादी शिविरों को ध्वस्त किया और सेना के पास लीपा घाटी में एक शिविर के बारे में भी सूचना थी. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

First Published : 22 Oct 2019, 04:18:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×