logo-image

पाकिस्तान ने फिर दोहराई नापाक हरकत, नौशेरा में तोड़ा सीजफायर

Pakistan Violated Ceasefire: जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान ने रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोली बारी करके सीजफायर का उल्लंघन किया. हालांकि भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी कार्रवाई की. 

Updated on: 10 Jan 2021, 05:09 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान सीमारेखा पर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. वो आए दिन लगातार सीमारेखा पर सीजफायर का उल्लंघन करता रहता है. एक बार फिर रविवार को उसने अपनी नापाक हरकतें दोहराई हैं. जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान ने रजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से गोली बारी करके सीजफायर का उल्लंघन किया. हालांकि भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी कार्रवाई की. 

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान ने ऐसी हरकत की हो इसके पहले 16 दिसंबर को भी पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा में ही सीजफायर तोड़ा था. जिसकी जवाबी कार्रवाई में भारतीय जवानों ने 2 पाकिस्तानी जवानों को ढेर कर दिया था. पाकिस्तान सेना ने नौशेरा सेक्टर में कल सीजफायर का उल्लंघन किया था जिसके बाद भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. 

मंगलवार को नौशेरा सेक्टर से लगी एलओसी पर पाकिस्तान सेना ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग कर दी। जिसके जवाब में भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां बरसाईं और पाकिस्तान के दो सैनिक ढेर कर दिए थे.