logo-image

अमृत महोत्सव में खलल डालने को पाक आर्मी और ISI ने उतारी आतंकियों की फौज

भारत (India) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) कोई कसर नहीं छोड़ता है. देश भर में इन दिनों 75वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर अमृत महोत्सव अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे समय में पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश की जा रही है.

Updated on: 10 Aug 2022, 09:50 AM

highlights

  • लश्कर और जैश के 100 से ज्यादा आतंकी टेरर कैंप में बैठे हैं
  • सूत्रों के अनुसार, बार्डर पार बैठे आतंकियों के पास ड्रोन भी है
  • आतंकी ड्रोन से निपटने के लिए भारत में एयर डिफेंस सिस्टम भी अलर्ट पर

नई दिल्ली:

भारत (India) में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) कोई कसर नहीं छोड़ता है. देश भर में इन दिनों 75वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर अमृत महोत्सव अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे समय में पाकिस्तान की ओर से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश की जा रही है. आतंकवादी देश में कोई नापाक साजिश करने की फिराक में हैं, लेकिन आतंकियों से निपटने के लिए भारतीय सेना (Indian Army) भी पूरी तरह से अलर्ट बैठी हुई है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कोरोना पॉजिटिव, दूसरी बार हुईं संक्रमित

आजादी के 75वें साल के सेलिब्रेशन में आतंकी खलल डालने के लिए ISI और पाक आर्मी ने POK में आतंकियों की बड़ी फौज उतार दी है. लश्कर और जैश के 100 से ज्यादा आतंकी इन टेरर कैंप में बैठे हैं और घुसपैठ की ताक में हैं, इनसे निपटने के लिए एलसी भी पूरी तरह से अलर्ट पर है. सूत्रों के मुताबिक, इन आतंकियों के पास ड्रोन भी है, जिसका उपयोग ये सीमा पार से कर सकते हैं. आतंकी ड्रोन से निपटने के लिए भारत में एयर डिफेंस सिस्टम भी अलर्ट पर रखे गए हैं.

यह भी पढ़ें : Asia Cup 2022: एशिया कप के लिए टीम के चयन पर पूर्व दिग्गज ने उठाया सवाल, कह दी ये बात

भारत के त्योहारों या पर्व में खलल डालने के लिए पाकिस्तान हमेशा से कुछ-न-कुछ प्रयास करता रहा है, लेकिन हमारे देश के जवान उन्हें उनकी नापाक हरकतों में सफल नहीं होने देते हैं. जम्मू-कश्मीर में अब आतंकवादी बाहरी राज्यों के लोगों और मजदूरों को अपना निशाना बना रहे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि बडगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस मुठभेड़ में तीन खूंखार आतंकवादी फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस एनकाउंटर में लश्कर ए तैयबा (टीआरएफ) का आंतकवादी लतीफ राठर है.