News Nation Logo
Banner

जम्मू-कश्मीर: कुंजर में ग्रेनेड के साथ एक शख्स गिरफ्तार, पुंछ में पाक ने दागे मोर्टार

किश्तवाड़ के एससपी के मुताबिक हमें जानकारी मिली कि मारवाह इलाकेके कुछ ठिकाने हैं जहां आतंकवादी छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद हम वहां गए और कुछ हथियार, ग्रेनेड बरामद किए.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 04 Apr 2019, 11:40:01 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के तुर्कवनगम में आर्मी की पेट्रोलिंग पार्टी पर गोलीबारी की गई. इससे पहले 176 बटालियन सीआरपीएफ, 2 राष्ट्रीय राइफल्स और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के सैनिकों ने आज (गुरुवार) शाम 7 बजे बारामूला के कुंजर सर्च ऑपरेशन चलाया और एक व्यक्ति को 1 ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया. वहीं, किश्तवाड़ के एससपी के मुताबिक हमें जानकारी मिली कि मारवाह इलाकेके कुछ ठिकाने हैं जहां आतंकवादी छिपे हो सकते हैं. जिसके बाद हम वहां गए और कुछ हथियार, ग्रेनेड बरामद किए. हमारे पास जो हथियार बरामद हुआ है, उसका इस्तेमाल पाकिस्तान सेना करती है.

इसे भी पढ़ें: प्रकाश अंबेडकर के बिगड़े बोल, जीते तो चुनाव आयोग को जेल में डालेंगे

इधर पुंछ जिले में पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की और मोर्टार दागे. डेगवार और गुलपुर में पाकिस्तान लगातार गोलीबारी कर रही है. रक्षा जन संपर्क अधिकारी ने बताया कि पुंछ जिले में डेगवार और गुलपुर सेक्टरों में पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर मोर्टार से गोलाबारी और छोटे हथियारों से गोलीबारी कर रहा है. वहीं भारतीय सेना भी पाकिस्तान का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

First Published : 04 Apr 2019, 11:25:52 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो