News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, भारतीय सेना का एक जवान शहीद

पाकिस्तान (Pakistan) ने रविवार को एक बार फिर नापाक हरकत की, जिसका भारतीय सेना के जवानों (India Army) ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Oct 2019, 09:27:09 PM
भारतीय सेना के जवान

भारतीय सेना के जवान (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) ने रविवार को एक बार फिर नापाक हरकत की, जिसका भारतीय सेना के जवानों (India Army) ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. पाकिस्तान की सेना (Pakistani Army) ने देर शाम एलओसी पर सीजफायर (violated ceasefire) का उल्लंघन किया है. इस पर भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई में जमकर गोलीबारी की है. हालांकि, दोनों तरफ की गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है.

यह भी पढ़ेंःबीसीसीआई के अध्यक्ष हो सकते हैं अमित शाह (Amit Shah) के बेटे जय शाह (Jay Shah)

पाकिस्तान सीमा पार गोलीबारी से बाज नहीं आ रहा है. उसने एक बार फिर से सीजफायर तोड़ा है और बारामूला के उरी सेक्टर में एलओसी पर फायरिंग की है. पाकिस्तानी सेना की इस गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है. वहीं, भारतीय सेना भी पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

यह भी पढ़ेंःअमेरिका ने एक बार फिर आतंकियों को लेकर पाकिस्तान को दी नसीहत, कही ये बड़ी बात

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल-370 हटने और राज्य को केंद्रशासित प्रदेशों में विभाजित करने से पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कश्मीर मुद्दे को लेकर संयुक्त राष्ट्र से लेकर दुनियाभर के सामने उठाया, लेकिन भारत के सामने उसकी हर चाल नाकाप हो गया है. इससे बौखला कर वहां की सेना लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है.

First Published : 13 Oct 2019, 09:15:15 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×