logo-image

पाक सरकार ने इमरान खान की इल्हान उमर से मुलाकात पर उठाए सवाल

पाक सरकार ने इमरान खान की इल्हान उमर से मुलाकात पर उठाए सवाल

Updated on: 21 Apr 2022, 01:50 PM

इस्लामाबाद:

पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधा और अमेरिकी कांग्रेस सदस्य इल्हान उमर के साथ उनकी मुलाकात पर सवाल उठाए।

20-24 अप्रैल तक पाकिस्तान की चार दिवसीय यात्रा पर आई कांग्रेस की महिला सदस्य ने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, राष्ट्रपति आरिफ अल्वी और खान से भी मुलाकात की।

सनाउल्लाह ने एक बयान में खान से पूछा, क्या अमेरिकी कांग्रेस की महिला सदस्य के साथ बैठक एक साजिश का हिस्सा थी या यह हस्तक्षेप था?

आपने इल्हान उमर के साथ किस अमेरिकी साजिश पर चर्चा की?

उन्होंने आगे कहा कि इमरान खान पहले विपक्षियों पर अपनी सरकार के खिलाफ अमेरिका के साथ मिलकर साजिश रचने का आरोप लगा रहे थे, फिर वह अमेरिकियों से क्यों मिल रहे हैं।

उन्होंने कहा, अब कौन सा षडयंत्र रच रहे हो?

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, गृह मंत्री ने कहा कि अगर खान उमर से मुलाकात के संबंध में देश के सामने सफाई नहीं देते हैं, तो सरकार इसकी जांच शुरू करेगी।

देश सच्चाई जानने का हकदार है। अन्यथा, इमरान नियाजी, अपनी परंपरा का पालन करते हुए, कुछ दिनों में एक और पत्र ला सकते हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए सनाउल्लाह ने कहा कि जो व्यक्ति अमेरिका के खिलाफ राष्ट्र को उकसाता था वह अब हंस रहा है और अमेरिकियों से बात कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.