logo-image

पाक बिजनेसमैन ने अंजू पर कर दी तोहफों की बरसात, बोले- इस्लाम कबूल करने पर अच्छा महसूस कराएं

पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान का कहना है कि महिला ने इस्माल धर्म को कबूल किया है. ऐसे में ये हमारी जिम्मेदारी है कि उसको किसी तरह की कोई दिक्कत न हो.

Updated on: 29 Jul 2023, 04:35 PM

highlights

  • फातिमा को शहर में 272.251 वर्ग फीट का प्लॉट
  • पाक स्टार ग्रुप नौकरी भी देगा, घर बैठे वेतन 
  • पाक सरकार से गुजारिश की है कि वह अंजू की मदद करे

नई दिल्ली:

पाकिस्तान पहुंची अंजू के फातिमा बनने के बाद से पड़ोसी मुल्क उस पर ज्यादा मेहरबान है. अंजू को अब तक कई भेंट मिल चुकी हैं. भारतीय महिला को अब तक गिफ्ट के रूप प्लाट भेंट किया गया है. इसके अलावा मदद के रूप में एक चेक भी सौंपा गया है. चेक पर कितनी राशि अंकित है, यह पता नहीं चला है. बताया जा रहा है ​कि निकाह के बाद इस्लामाबाद से खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में नसरुल्ला के घर तोहफों की बरसात हो रही है. एक बिजनेसमैन ने अंजू उर्फ फातिमा को अपनी कंपनी में नौकरी देने का वादा किया है. पाक स्टार ग्रुप ऑफ कंपनीज के सीईओ मोहसिन खान अब्बासी का कहना है कि दूसरे देश से आई महिला ने इस्माल धर्म को कबूल किया है. ऐसे में ये हमारी जिम्मेदारी है कि उसको किसी तरह की कोई दिक्कत न हो. उसे पाकिस्तान में किसी तरह की कोई कमी महसूस न हो.

ये भी पढ़ें: मसूरी जाना अब नहीं होगा आसान, NGT की रिपोर्ट के बाद सरकार उठाएगी बड़ा कदम!

बिजनेमैन अब्बासी के अनुसार, उनकी पाक सिटी कंपनी रियल एस्टेट के क्षेत्र में काम कर रही है. कंपनी के बोर्ड मेंबर्स ने तय किया कि अंजू उर्फ फातिमा को शहर में 272.251 वर्ग फीट का प्लॉट घर को बनाने के​ लिए दिया जाए. इसके साथ कंपनी पाक स्टार ग्रुप अंजू को नौकरी भी देगा. भारतीय महिला के दस्तावेजों की कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के साथ उसे नौकरी मिलेगी. इसके साथ घर बैठे वेतन भी देगा.

खैबर पखतूनख्वा प्रांत के बिजनेसमैन अब्बासी ने अंजू की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है ईसाई महिला अंजू ने इस्लाम धर्म को कबूला है. यह बड़ी बात है. उन्होंने पाकिस्तान सरकार से गुजारिश की है कि वह अंजू की मदद करे. नसरुल्ला के परिवार का सपोर्ट किया जाए. यही नहीं बिजनेसमैन अब्बासी ने अन्य अमीरों से गुजारिश की है कि वे अंजू को तोहफे दें. उन्होंने कहा कि अंजू अपना घर-बार छोड़कर पाकिस्तान आई. उसे अच्छा महसूस कराने की कोशिश की जाए. उन्होंने पाकिस्तान के जिम्मेदार लोगों से गुजारिश की है कि अंजू को कभी ऐसा महसूस न होने दें कि वह किसी और मुल्क में आ गई है. उसे ऐसा न लगे कि वह कैसे महजब से जुड़ी है, जहां कोई अपना नहीं है.