logo-image

चिदंबरम के परिवार ने मोदी सरकार को दी चुनौती, कहा- साझा करें सबूत, सत्य प्रबल है

आईएनएक्स मीडिया मामले में तमाम जांच एजेंसियां पी चिदंबरम के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने का दावा कर रही है. वहीं पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के परिवारवालों ने चुप्पी तोड़ते हुए सरकार को चुनौती दी.

Updated on: 27 Aug 2019, 04:50 PM

highlights

  • पी चिदंबरम के परिवारवालों ने मोदी सरकार को दी चुनौती
  • मोदी सरकार पी चिदंबरम के खिलाफ मिले साक्ष्य को साझा करें
  • पी चिदंबरम के परिवारवालों ने कहा कि सत्य प्रबल है सामने जरूर आएगा

नई दिल्ली:

आईएनएक्स मीडिया मामले में तमाम जांच एजेंसियां पी चिदंबरम के खिलाफ पर्याप्त सबूत होने का दावा कर रही है. वहीं पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के परिवारवालों ने चुप्पी तोड़ते हुए सरकार को चुनौती दी. चिदंबरम के परिवारवालों ने कहा कि कोई भी सबूत है तो सरकार उसे साझा करें.

चिदंबरम के परिवारवालों ने बयान जारी करते हुए कहा, 'हम सरकार को चुनौती देते हैं कि वह दुनिया में कहीं भी एक अघोषित बैंक खाते / संपत्ति या शेल कंपनी के साक्ष्य साझा करे. हम पूरी तरह आश्वस्त है कि सत्य प्रबल है और सामने आएगा.'

इसके साथ ही चिदंबरम के परिवार के लोगों ने मीडिया पर केंद्र सरकार की मदद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार पी चिदंबरम को तंग करने और नीचा दिखाने के लिए ऐसा करा रही है लेकिन इस पूरे मामले को जिस तरह से मीडिया पेश कर रही है वह काफी निराशाजनक है. मीडिया को याद रखना चाहिए कि कोई भी इंसान तब तक दोषी नहीं होता जबतक की आरोप साबित नहीं हो जाता.

इसे भी पढ़ें:बंजर जमीन अब होगी हरी भरी, मोदी सरकार ने बनाया मास्टर प्लान, 75 लाख लोगों को मिलेगा रोजगार

बता दें कि 21 अगस्त की रात को पी चिदंबरम को उनके आवास जोरबाग से गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद चार दिन की रिमांड पर लिया गया था. सोमवार (26 अगस्त) को रिमांड की अवधि खत्म होने पर दिल्ली के एक कोर्ट में पेश किया गया. जहां उनकी हिरासत की अवधि बढ़ाते हुए 30 अगस्त कर दिया गया.