logo-image

क्या आप अफगानिस्तान के बारे में सोच रहे हैं? पंजाब/छत्तीसगढ़ पर प्रश्नों पर बोले चिदंबरम

क्या आप अफगानिस्तान के बारे में सोच रहे हैं? पंजाब/छत्तीसगढ़ पर प्रश्नों पर बोले चिदंबरम

Updated on: 26 Aug 2021, 08:00 PM

पणजी:

गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कसनी शुरू कर दी है। जब पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से गुरुवार को मीडियाकर्मियों ने उत्तर भारतीय राज्य में पार्टी में विद्रोह की रिपोटरें पर टिप्पणी करने के लिए कहा, तो उन्होंने मीडियाकर्मियों से पूछा कि क्या वे पंजाब को अफगानिस्तान के साथ भ्रमित कर रहे हैं।

चिदंबरम ने पणजी में राज्य कांग्रेस मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, छत्तीसगढ़, पंजाब में कोई विद्रोह नहीं है। आप अफगानिस्तान को जोड़ रहे हैं। कोई विद्रोह नहीं है।

चिदंबरम 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों से पहले गोवा के प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ पर्यवेक्षक के रूप में राज्य की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

चिदंबरम ने भाजपा के नेतृत्व वाले कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन का उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के भीतर आंतरिक मामलों को विद्रोह के रूप में नहीं लिया जाना चाहिए, जहां एक मौजूदा मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को बसवराज बोम्मई द्वारा हटाया गया था।

चिदंबरम ने कहा, ये आंतरिक मामले हैं, जिन पर पार्टी के भीतर चर्चा होती है। क्या आपने कर्नाटक परिवर्तन को विद्रोह के रूप में बताया?

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.